1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जाफराबाद: पत्थरबाजी में INDIA TV के कैमरा पर्सन घायल, सिर में लगी चोट

जाफराबाद: पत्थरबाजी में INDIA TV के कैमरा पर्सन घायल, सिर में लगी चोट

दिल्ली के जाफराबाद में सीएए एनआरसी के खिलाफ जारी हिंसक प्रदर्शन में इंडिया टीवी के कैमरामैन फरमान मलिक को भी चोट आई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 23, 2020 18:18 IST
India TV cameraman injured in stone pelting during Jafrabad violence against CAA,NRC- India TV Hindi
India TV cameraman injured in stone pelting during Jafrabad violence against CAA,NRC

नई दिल्ली: दिल्ली के जाफराबाद में सीएए और एनआरसी के खिलाफ जारी हिंसक प्रदर्शन में इंडिया टीवी के कैमरामैन फरमान मलिक को भी चोट आई है। मीडियाकर्मी के सिर में चोट लगी है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में रविवार शाम दो समूहों के बीच झड़प हो गई। बीती रात से यहां संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन के लिये बड़ी संख्या में लोग जमा हैं। जाफराबाद से सटे मौजपुर में दो समूहों ने एक-दूसरे पर पथराव किया, जिसके बाद पुलिस ने आंसू गैस छोड़ी।

जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के निकट सैंकड़ों सीएए-विरोधी प्रदर्शनकारियों ने सीलमपुर, मौजपुर और यमुना विहार को जोड़ने वाली सड़क को बंद कर दिया था, जिसके बाद से इलाके में तनाव है। सीएए के खिलाफ प्रदर्शन रविवार को भी जारी रहा, जिसके चलते दिल्ली मेट्रो के अधिकारियों को जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के प्रवेश और निकास द्वार बंद करने पड़े। इलाके में भारी तादाद में सुरक्षा बल तैनात है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X