1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पाकिस्तान ने एक बार फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, भारतीय जवान दे रहे मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान ने एक बार फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, भारतीय जवान दे रहे मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान ने एक बार फिर से बॉर्डर पर फायरिंग कर सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तान ने पुंछ जिले के शाहपुर सेक्टर में फायरिंग की। वहीं कठुआ जिले के हीरानगर इलाके में इंटरनेशनल बॉर्डर पर भी कल रात पाकिस्तानी रेंजर्स ने जबरदस्त फायरिंग की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 01, 2019 9:06 IST
पाकिस्तान ने एक बार फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, भारतीय जवान दे रहे मुंहतोड़ जवाब- India TV Hindi
पाकिस्तान ने एक बार फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, भारतीय जवान दे रहे मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली: पाकिस्तान ने एक बार फिर से बॉर्डर पर फायरिंग कर सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तान ने पुंछ जिले के शाहपुर सेक्टर में फायरिंग की। वहीं कठुआ जिले के हीरानगर इलाके में इंटरनेशनल बॉर्डर पर भी कल रात पाकिस्तानी रेंजर्स ने जबरदस्त फायरिंग की जिसमें बीएसएफ का एक जवान घायल हो गया। भारतीय जवान पुंछ और कठुआ में पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, सोमवार शाम लगभग सात बजे मनियारी और सतपाल बार्डर आउट पोस्ट के बीच बांध बनाने का काम शुरू किया गया। इससे बौखलाए पाकिस्तानी रेंजरों ने एक बार फिर फिर मनियारी गांव के आसपास भारी गोलाबारी शुरू कर दी। रात सवा आठ बजे के लगभग शुरू हुई गोलाबारी का बीएसएफ की सतपाल पोस्ट से भी जवाब दिया।

बता दें कि धारा 370 हटाए जाने के बाद से बुरी तरह बौखलाया पाकिस्तान सीमा से सटे भारतीय गांवों और आम लोगों को अपना निशाना बना रहा है। पाकिस्तान की इस हरकत का भारतीय सुरक्षा बलों भी मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment