1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. CRPF की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला, 1 जवान शहीद, 3 घायल

CRPF की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला, 1 जवान शहीद, 3 घायल

श्रीनगर में आतंकियों ने CRPF के जवानों पर हमला किया है। इस हमले में 1 जवान शहीद हो गए हैं और 3 जवान घायल हुए हैं जिसके बाद पूरे एरिया को सील कर आतंकियों की तलाश जारी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 25, 2021 18:24 IST
Jammu-Kashmir: Three CRPF men critically injured in Lawaypora militant attack- India TV Hindi
Image Source : ANI श्रीनगर में आतंकियों ने CRPF के जवानों पर हमला किया है।

श्रीनगर: श्रीनगर में आतंकियों ने CRPF के जवानों पर हमला किया है। इस हमले में एक जवान शहीद हो गए हैं और 3 जवान घायल हुए हैं जिसके बाद पूरे एरिया को सील कर आतंकियों की तलाश जारी है। हमला श्रीनगर के लावापोरा इलाके में हुआ है। CRPF के जनसंपर्क ​अधिकारी (PRO) के मुताबिक इस हमले में सीआरपीएफ के तीन जवान घायल हो गए, उन्हें नजदीकी अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि इस हमले में लश्कर-ए-तैयबा शामिल है।

सूत्रों के मुताबिक, कार में सवार होकर आए आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के सेमी-बुलेटप्रूफ वाहन का रास्ता रोका और उस पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं। इसमें 2 जवानों की मौत हो गई और 2 घायल हो गए। घायल जवानों को अस्पताल पहुंचाया गया है। अतिरिक्त बल मौके पर पहुंच गए हैं। इस इलाके की नाकेबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू किया गया है।

पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि सीसीटीवी के माध्यम से आतंकियों की पहचान की जा रही है ताकि पता चल सके कि आतंकी किस वाहन में सवार होकर आए थे। कई दिनों बाद श्रीनगर में इस प्रकार का हमला हुआ है जिसमें जवानों को निशाना बनाया गया है। पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि दो जवानों की हालत खतरे में बनी हुई है। यह हिट एंड रन का मामला है। आतंकी एकदम से आए और हमला करके मौके से भाग गए।

ये भी पढ़ें

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X