Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Karnataka Corona Updates: एक और कोरोना पॉजिटिव पीड़ित की मौत, स्वास्थ्य मंत्री ने दी जानकारी

कर्नाटक में स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामलु ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है कि राज्य में कोरोना पीड़ित एक और व्यक्ति की मौत हो गयी है। हालांकि, मौत की असली वजह बाद में बताई जाएगी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 25, 2020 12:43 IST
Coronavirus, Karnataka- India TV Hindi
Coronavirus in Karnataka

Karnataka Corona Updates: कर्नाटक में स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामलु ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है कि राज्य में कोरोना पीड़ित एक और व्यक्ति की मौत हो गयी है। हालांकि, मौत की असली वजह बाद में बताई जाएगी। चिक्कबल्लापुर के रहने वाले ये व्यक्ति साऊदी से लौटे थे जिसके बाद कोरोना संक्रमण के शिकार हुए थे, ये अन्य दूसरी बीमारियों से भी ग्रसित थे। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की वेबसाइट के मुताबिक, 25 मार्च सुबह 9 बजकर 15 मिनट तक कर्नाटक में कुल 41 कोरोना वायरस के कंफर्म केस सामने आए हैं, जबकि 1 कोरोना संक्रमित की मौत हो गई। 3 लोगों के ठीक होने की भी खबर है। 

COVID-19 State wise status, COVID-19, Coronavirus in India, corona positive cases in india

COVID-19 State wise status

दुनियाभर में तबाही मचा देने वाले कोरोना वायरस को रोकने के लिए भारत में निर्णायक लड़ाई चल रही है। इस महामारी के संक्रमण के भारत में अब तक 562 मामलों की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें से 10 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देश को संबोधित किया और कड़ा फैसला लेते हुए 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान कर दिया जिसका आज पहला दिन है। इस दौरान किसी को भी घर से बाहर ना निकलने की अपील की गई है, हालांकि जरूरत के सामान की दुकानें खुली रहेंगी। पीएम मोदी के ऐलान के बाद से ही राशन की दुकानों पर भीड़ दिखी, लेकिन गृह मंत्रालय ने आश्वासन दिया है कि पैनिक करने की जरूरत नहीं है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement