1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पुलिस को मिली चौंकाने वाली जानकारी, दीप सिद्धू को विदेश से मिल रही इस महिला की खास मदद

पुलिस को मिली चौंकाने वाली जानकारी, दीप सिद्धू को विदेश से मिल रही इस महिला की खास मदद

गणतंत्र दिवस के दिन लाल किले पर हुई हिंसा के बाद से मामले में मुख्य आरोपी एक्टर दीप सिद्धू की तलाश में क्राइम ब्रांच की कई टीमें पंजाब में छापेमारी कर रही है लेकिन दीप सिद्दू अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने दीप सिद्धू के ऊपर 1 लाख का इनाम भी रखा है।

Abhay Parashar Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: February 05, 2021 23:29 IST
Kisan Andolan tractor rally red fort violence main accused deep sidhu female friend role- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB पुलिस ने दीप सिद्धू के ऊपर 1 लाख का इनाम भी रखा है।

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस के दिन लाल किले पर हुई हिंसा के बाद से मामले में मुख्य आरोपी एक्टर दीप सिद्धू की तलाश में क्राइम ब्रांच की कई टीमें पंजाब में छापेमारी कर रही है लेकिन दीप सिद्दू अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने दीप सिद्धू के ऊपर 1 लाख का इनाम भी रखा है। इसके बावजूद पुलिस उसका पता लगाने में नाकाम है। दीप सिद्धू के बारे में पुलिस को जांच के दौरान एक चौंकाने वाली जानकारी मिली है। 

दरअसल फरारी के दौरान दीप सिद्धू जो भी वीडियो फेसबुक पर अपलोड करता है उसके पीछे की कहानी बेहद चौंकाने वाली है। बताया जा रहा है कि दीप सिद्धु वीडियो बनाता जरूर है लेकिन उसे अपलोड उसकी बेहद करीबी महिला मित्र करती है, वो भी भारत में बैठकर नहीं बल्कि विदेश में बैठकर। इसके पीछे सिद्धू की चाल जांच एजेंसियों को भटकाने की है। यानी दीप सिद्धू एक पेशेवर अपराधी की तरह पुलिस के साथ खेल खेल रहा है।

अभी तक शक है कि जिनके खिलाफ ईनाम घोषित हुआ है वो सब पंजाब में कही छिपे है लेकिन दिक्कत ये है कि जब भी क्राइम ब्रांच इन्हें ढूढने जाती है पंजाब में ये जानकारी तुरन्त गांव गांव पहुच जाती है। क्राइम ब्रांच की गाड़ियों की पहचान हो जाती है इसलिए दंगाई छिपने में कामयाब हो रहे है और सूत्रों की माने तो पंजाब पुलिस भी दिल्ली पुलिस को सपोर्ट नही कर रही है।

वहीं राज्यसभा में शुक्रवार को शिवसेना सांसद संजय राउत ने दीप सिद्धू की अभी तक गिरफ्तार नहीं किए जाने को लेकर सवाल उठाए। राउत ने पूछा कि यह दीप सिद्धू कौन है और अभी तक इसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया है। गौरतलब है कि सिद्धू सोशल मीडिया पर पहला वीडियो जारी कर खुद को निर्दोष बताया था। दीप सिद्धू ने अपने वीडियो में कहा था कि मैंने पंजाब और यहां के लोगों की आवाज उठाई लेकिन मुझे गद्दार की तरह पेश किया जा रहा है। इसके बाद सिद्धू 2 फरवरी को भी वीडियो जारी किया। दीप सिद्धू ने 3 तारीख को जारी वीडियो में कहा कि हम झूठ के आधार पर लड़ाई नहीं लड़ सकते, सच को स्वीकार करना शुरू कर दो।

ये भी पढ़ें

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment