Thursday, March 28, 2024
Advertisement

हिमाचल प्रदेश के कुछ स्थानों पर होगी हल्की से लेकर मध्यम बारिश: मौसम विभाग

भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने मंगलवार को कहा कि हिमाचल प्रदेश के कुछ स्थानों पर हल्की से लेकर मध्यम बारिश हो सकती है। इससे पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश से जूझ रहे राज्य के ​लोगों को राहत मिल सकती है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 25, 2018 14:06 IST
हिमाचल प्रदेश- India TV Hindi
हिमाचल प्रदेश

शिमला: भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने मंगलवार को कहा कि हिमाचल प्रदेश के कुछ स्थानों पर हल्की से लेकर मध्यम बारिश हो सकती है। इससे पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश से जूझ रहे राज्य के ​लोगों को राहत मिल सकती है। पिछले दो दिनों में राज्य में बारिश से जुड़ी घटनाओं में कम से कम आठ लोगों की मौत हुई है। 

शिमला मौसम केन्द्र के निदेशक मनमोहन सिंह ने बताया कि राज्य के किसी हिस्से में भारी बारिश होने की कोई संभावना नहीं है। उन्होंने बताया कि राज्य में 26 सितंबर के बाद से मौसम शुष्क बना रहेगा। इस बीच, मंगलवार सुबह साढ़े आठ बजे दर्ज किये गये आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे के दौरान ऊना में 141.8 मिलीमीटर बारिश की गई। 

राज्य की राजधानी शिमला में इसी समयावधि के दौरान 53.5 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। जनजातीय लाहौल और स्पीति जिले के प्रशासनिक केन्द्र केलोंग राज्य का सबसे ठंडा इलाका रहा और यहां का न्यूनतम तापमान 0.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement