Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जादू दिखाने नदी में उतरा मशहूर जादूगर हुआ गायब, पुलिस कर रही तलाश

पश्चिम बंगाल के मशहूर जादूगर चंचल लाहिड़ी एक खतरनाक जादू दिखाने के चक्कर में गायब हो गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 17, 2019 10:49 IST
Magician disappears in Hooghly river in Kolkata after river magic trick | Representative Image- India TV Hindi
Magician disappears in Hooghly river in Kolkata after river magic trick | Representative Image Pixabay

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के मशहूर जादूगर चंचल लाहिड़ी एक खतरनाक जादू दिखाने के चक्कर में गायब हो गए हैं। रिपोर्रस के मुताबिक, लोगों को आकर्षित करने की कोशिश कर रहे लाहिड़ी स्टंट में नाकाम रहने पर रविवार को कोलकाता में हुगली नदी में डूब गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जादूगर चंचल लाहिड़ी अपने हाथ-पैर जंजीर से बांधकर क्रेन की मदद से नदी में चला गए। वह लोगों को दिखाना चाहते थे कि वह बिना किसी मदद के पानी से बाहर आ सकता है, लेकिन ऐसा हो न सका। 

सोनारपुर के रहने वाले हैं लाहिड़ी

पश्चिम बंगाल के सोनारपुर में रहने वाले लाहिड़ी नदी में उतरने के बाद से ही वह लापता है। जब काफी वक्त बीत जाने के बाद भी लाहिड़ी पानी से नहीं निकले तो प्रशंसकों ने किसी अनहोनी की आशंका में पुलिस को फोन किया। पुलिस के मुताबिक,यह हादसा नॉर्थ पोर्ट पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत हावड़ा पुल के नीचे हुआ। पुलिस ने आपदा प्रबंधन विभाग की मदद से लाहिड़ी का पता लगाने के लिए अभियान शुरू किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जादूगर ने स्टंट करने की अनुमति ली थी, लेकिन वहां उचित सुरक्षा इंतजाम नहीं थे।

इससे पहले दिखा चुके थे ऐसे करतब
आपको बता दें कि लाहिड़ी यह खतरनाक स्टंट पहली बार नहीं कर रहे थे। 41 साल के लाहिड़ी इससे पहले भी ऐसे करतब करके दिखा चुके थे। हालांकि बताया जाता है कि 2013 में भी जादू दिखाते हुए वह मौत के मुंह में जाने से बाल-बाल बचे थे, लेकिन इस बार मामला ज्यादा गंभीर लग रहा है। उनको पानी में उतरे काफी वक्त हो चुका है और पुलिस अभी तक उन्हें तलाश नहीं कर पाई है। लाहिड़ी के प्रशंसक लगातार उनकी कुशलता के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement