Thursday, April 18, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: फिल्मी कहानी से भी खौफ़नाक क़त्ल, शादी के 13 दिन बाद पत्नी ने कराया पति का मर्डर

20 मई को दीक्षा की आनंद कांबले के साथ बड़े ही धूमधाम से शादी हुई थी। शादी के बाद आनंद ने दीक्षा के साथ महाबलेश्वर में हनीमून का प्लान बनाया था। दोनों कार से हनीमून के लिए महाबलेश्वर के लिये निकले। हाईवे पर रास्ते में कार जब पसरनी घाटी पहुंची तो दीक्षा ने तबीयत खराब होने का ड्रामा किया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 06, 2018 9:53 IST
Maharashtra: Woman kills husband with help of his boy friend- India TV Hindi
फिल्मी स्टाइल से भी खतरनाक इस कहानी का जब खुलासा हुआ तो पति-पत्नी के परिवारों के साथ पुलिस भी सन्न रह गई।

नई दिल्ली: पुणे में शादी के तेरहवें दिन पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी। हत्या की साज़िश हनीमून के लिये जाते वक्त रास्ते में रची गई। फिल्मी स्टाइल से भी खतरनाक इस कहानी का जब खुलासा हुआ तो पति-पत्नी के परिवारों के साथ पुलिस भी सन्न रह गई। दिल दहला देने वाली ये वारदात है महाराष्ट्र के सतारा की। आरोपी पत्नी का नाम दीक्षा है और उसके साथ गिरफ्तार उसके प्रेमी का नाम है निखिल मलेकर।

20 मई को दीक्षा की आनंद कांबले के साथ बड़े ही धूमधाम से शादी हुई थी। शादी के बाद आनंद ने दीक्षा के साथ महाबलेश्वर में हनीमून का प्लान बनाया था। दोनों कार से हनीमून के लिए महाबलेश्वर के लिये निकले। हाईवे पर रास्ते में कार जब पसरनी घाटी पहुंची तो दीक्षा ने तबीयत खराब होने का ड्रामा किया। वो कार से बाहर निकली और इसी बीच बाइक पर उसका प्रेमी अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंच गया और उसने आनंद पर घातक हथियारों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

घातक हमले के बाद आनंद को करीबी अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस की पूछताछ में पत्नी ने लूटपाट की बात कही लेकिन इस व्यस्त हाईवे पर पुलिस की जबरदस्त गश्त रहती है इसलिये पुलिस को उसकी बात पर शक हुआ। पुलिस को दीक्षा के बयान और बेहोशी के नाटक पर भी शक हुआ। आखिर सख्ती करने पर पत्नी ने अपने पति के क़त्ल की साज़िश की हकीकत बयान कर दी। वो प्रेमी के साथ पति के मर्डर का पहले से प्लान बना चुकी थी। हनीमून पर जाते वक्त वो प्रेमी को व्हाट्सएप पर लोकेशन बता रही थी।

पुलिस ने पत्नी दीक्षा, उसके प्रेमी निखिल को गिरफ्तार कर लिया है। क़त्ल में साथ देने वाले निखिल के दो साथी भी पकड़ लिये गये हैं। पुलिस को दिये बयान के मुताबिक, दीक्षा का निखिल के साथ ढाई साल से अफेयर चल रहा था लेकिन घरवालों ने जबरदस्ती उसकी शादी आनंद से कर दी जो उसे नापसंद था। आनंद से छुटकारा पाने और निखिल को पाने के लिये उसने ये खौफनाक साज़िश रच डाली।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement