Saturday, April 20, 2024
Advertisement

शिवसेना ने गौरक्षकों की दी नसीहत कहा, सलीम से सिख लें

: शिव सेना ने आज एक बयान में कहा कि देश में गौरक्षा के लिए काम कर रहे गौरक्षकों को अमरनाथ आतंकी हमलें में अपनी जान पर खेलकर लोगों की जान बचाने वाले ड्राइवर सलीम से कुछ सिखना चाहिए।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 12, 2017 19:18 IST
reprentative image- India TV Hindi
reprentative image

मुंबई: शिव सेना ने आज एक बयान में कहा कि देश में गौरक्षा के लिए काम कर रहे गौरक्षकों को अमरनाथ आतंकी हमलें में अपनी जान पर खेलकर लोगों की जान बचाने वाले ड्राइवर सलीम से कुछ सिखना चाहिए। शिव सेना प्रवक्‍ता संजय राउत ने कहा कि गौररक्षक को देश में आम लोगो को सताने के बजाए यात्रियों की जान बचाने वाले बहादुर ड्राइवर सलीम जैसा काम करना चाहिए तथा कश्मीर जाकर अमरनाथ यात्रियों की रक्षा करनी चाहिए। 

पीएम मोदी आतंकी और पाकिस्‍तान को कड़ा सबक सिखाए

शिव सेना ने अमरनाथ हमलें के लिए पाकिस्‍तान और कश्‍मीरी आतंकियों को जिम्‍मेदार ठहराते हुए कहा कि इनको कड़ा सबक सिखाने की जरूरत है इसलिए पीएम मोदी इन पर बरसे और कड़ा सबक सिखाएं।

शिवसेना की अनंतनाग अमरनाथ यात्रा पर हुए आतंकी हमले के बाद आज शिवसेना ने कहा पाकिस्तान से बदला लेने पीएम को चाहे हिटलर बनना पड़े या बालासाहब ठाकरे बनना पड़े जो चाहे बने पर पाकिस्तान को कड़ा सबक सिखाये। (अमरनाथ यात्रा जारी रहेगी: जितेंद्र सिंह)

8 दिन में धारा 370 को हटाया जाए

शिव सेना ने कड़े तेवर दिखाते हुए कहा है कि अगले 8 दिनों के अंदर जम्‍मू कश्‍मीर से धारा 370 को कश्‍मीर से हटा लिया जाना चाहिए। हमलें में लोकल स्‍लीपर सेल की साजिश भी नजर आती है और कड़ा एक्‍शन लिए जानें की जरूररत है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement