Friday, March 29, 2024
Advertisement

राम मंदिर पर शिवसेना सांसद संजय राउत बोले, हमारे लिए मोदी ही सुप्रीम कोर्ट

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि जब देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूर्ण बहुमत दिया है इसलिए हमारे लिए मोदी ही सुप्रीम कोर्ट हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 10, 2019 23:49 IST
Modi is our Supreme Court: Shiv Sena MP Sanjay Raut on Ram temple- India TV Hindi
Modi is our Supreme Court: Shiv Sena MP Sanjay Raut on Ram temple

लखनऊ | शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि जब देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूर्ण बहुमत दिया है इसलिए हमारे लिए मोदी ही सुप्रीम कोर्ट हैं। संजय राउत ने आज पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा, "मंदिर निर्माण की शुभ घड़ी आ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा। ये कोई क्रेडिट लेने की लड़ाई नहीं है। देश ने मोदी जी को चुना है हम उनकी बात सुनेंगे। वही हमारे लिए सुप्रीम कोर्ट हैं।"

उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होकर ही रहेगा। उन्होंने यहां तक कहा कि भाजपा बार-बार मंदिर के नाम पर जनता से वोट नहीं मांग सकती। संजय राउत ने बताया कि शिवसेना प्रमुख उद्घव ठाकरे 16 जून को अपने सभी सांसदों के साथ अयोध्या आकर रामलला के दर्शन करेंगे। उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि राजग में भाजपा के बाद सबसे बड़ा दल शिवसेना ही है इसलिए डिप्टी स्पीकर का पद मांग नहीं, बल्कि नैसर्गिक अधिकार है।

राउत ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए को बड़ी जीत मिली है जो कि रामलला के आशीर्वाद से ही संभव हो पाई है। अब उद्घव ठाकरे कर्ज चुकाने के लिए अपने सभी सांसदों सहित रामलला के दर्शन करने आ रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement