Friday, March 29, 2024
Advertisement

मोर गैंग का गैंगस्टर मोनी मोर दिल्ली में गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर पुलिस को दे रहा था चुनौती

जगदीप उर्फ मोनी मोर दिल्ली में कोई बड़ी वारदात करने की फिराक में था लेकिन पुसिल ने समय रहते उसको गिरफ्तार कर लिया है। उसके और उसकी गैंग के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Published on: September 02, 2019 11:17 IST
Mor gang gangster Moni Mor arrested in Delhi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Mor gang gangster Moni Mor arrested in Delhi

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने हरियाणा के बड़े अपराधी जगदीप उर्फ मोनी मोर को गिरफ्तार कर लिया है। जगदीप के साथ उसके 3 गुर्गों को भी पुलिस ने पकड़ा है। जगदीप उर्फ मोनी मोर अपने गिरोह मोर गैंग के कई विडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करता था और पुलिस को पकड़ने की चुनौती देता था। सोशल मीडिया पर उसके कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। जगदीप की गिरफ्तारी को दक्षिणी पूर्वी दिल्ली की स्पेशल टास्क फोर्स ने अंजाम दिया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक जगदीप उर्फ मोनी मोर दिल्ली में कोई बड़ी वारदात करने की फिराक में था लेकिन पुसिल ने समय रहते उसको गिरफ्तार कर लिया है। उसके और उसकी गैंग के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

दिल्ली पुलिस की तरफ से जगदीप का जो फोटो दिया गया है उसमें भी वह हथियारों और गोलियों के साथ बैठा हुआ दिख रहा है और गोलियों से उसने अपनी गैंग ‘मोर’ का नाम लिखा हुआ है।

जगदीप उर्भ मोनी मोर का एक विडियो भी है जिसमें वह अपने साथियों के साथ गाने पर नाच रहा है और साथ में फायरिंग भी कर रहा है। फेसबुक और व्हाट्सएप पर उसके दर्जनों वीडियो वायरल हो चुके हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement