Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मुलायम सिंह यादव को मुंबई के अस्पताल से मिली छुट्टी, पेट से जुड़ी परेशानी को लेकर हुए थे भर्ती

मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को रविवार दोपहर बाद छुट्टी दे दी गई।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 29, 2019 23:23 IST
Mulayam Singh yadav- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Mulayam Singh yadav discharged from Mumbai hospital (File Photo)

मुंबई: शहर के एक अस्पताल में भर्ती उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को रविवार दोपहर बाद छुट्टी दे दी गई। मुलायम के एक करीबी सहयोगी ने बताया कि पेट में दर्द की शिकायत के बाद डॉक्टरों की सलाह पर तीन दिन पहले 80 वर्षीय नेता को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सहयोगी ने कहा, ‘‘पेट संबंधी शिकायतों के चलते उन्हें भर्ती कराया गया था। इलाज पूरा होने के बाद उन्हें आज अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और वह विमान से वापस लखनऊ लौट गए।’’ हालांकि, इस बात का अंदेशा पहले ही था कि आज उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

इससे पहले मुलायम सिंह यादव के एक करीबी सहयोगी ने बताया था कि 80 वर्षीय मुलायम सिंह यादव डॉक्टरों की सलाह पर तीन दिन पहले अस्पताल आए थे। बता दें कि यादव देश के पूर्व रक्षा मंत्री भी रह चुके हैं।

(इनपुट- भाषा)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement