1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. फोन टैपिंग मामले में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शिकायत दर्ज कराई, सूत्रों के हवाले से खबर

फोन टैपिंग मामले में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शिकायत दर्ज कराई, सूत्रों के हवाले से खबर

राजस्थान फ़ोन टैपिंग मामले में केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने करीब एक हफ्ते पहले दिल्ली के तुग़लक़ रोड थाने में शिकायत दी थी।

Atul Bhatia Atul Bhatia @atul_bhatia1
Published on: March 26, 2021 13:10 IST
फोन टैपिंग मामले में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शिकायत दर्ज कराई, सूत्रों के हवाले से खब- India TV Hindi
Image Source : FILE फोन टैपिंग मामले में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शिकायत दर्ज कराई, सूत्रों के हवाले से खबर

नई दिल्ली: राजस्थान फ़ोन टैपिंग मामले में केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने करीब एक हफ्ते पहले दिल्ली के तुग़लक़ रोड थाने में शिकायत दी थी।इस शिकायत को दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

दरअसल, राजस्थान की कांग्रेस सरकार के सामने पिछले साल उस समय संकट खड़ा हो गया था जब पार्टी के नेता सचिन पायलट ने बगावत कर दी थी। उस समय आरोप लगे थे कि राजस्थान सरकार अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं के फोन टैप करवा रही है, यह भी आरोप लगे थे कि भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेताओं के भी फोन टैप हुए हैं और हाल ही में राजस्थान सरकार ने माना था कि फोन टैपिंग हुई थी लेकिन उसपर सफाई भी दी थी। 

आपको बता दें कि गजेंद्र शेखावत राजस्थान से ही सांसद हैं और राजस्थान सरकार में कांग्रेस नेताओं की बगावत के समय उनका नाम सामने आया था और कुछ कांग्रेस नेताओं ने यह भी कहा था कांग्रेस सरकार को गिराने के लिए गजेंद्र शेखावत षडयंत्र रच रहे हैं। अब गजेंद्र शेखावत ने उसी मामले को ध्यान में रखते हुए शिकायत दर्ज कराई है कि उनका फोन टैप हो रहा था। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X