Sunday, April 28, 2024
Advertisement

India TV Exclusive | वीडियो में सामने आया पाकिस्‍तान का झूठ, तस्‍वीरों में दिखे घुसपैठ की कोशिश में मारे गए 5 SSG कमांडो के शव

अगस्त महीने में केरन सेक्टर में पाकिस्तान की SSG कमांडों के खिलाफ ऑपरेशन का वीडियो सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 09, 2019 7:44 IST
Pakistan- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Pakistan

सीमा पर पाकिस्‍तान की नापाक हरकतों की पोल एक बार फिर खुल गई है। अगस्त महीने में केरन सेक्टर में पाकिस्तान की SSG कमांडों के खिलाफ ऑपरेशन का वीडियो सामने आया है। इसमें तस्वीरों में मारे गए 5 पाकिस्तानी कमांडो के शव दिखाई दिए है। बताया जा रहा है कि ये 5 कमांडो भारतीय सीमा में प्रवेश की कोशिश कर रहे थे। लेकिन पाकिस्‍तान भारत के इस दावे को नकार रहा था। लेकिन अब इन तस्वीरों ने पाकिस्तान के झूठ की पोल खोल दी है। 

भारतीय सेना के अनुसार केरन सेक्टर में पाकिस्तान के SSG कमांडो ने घुसपैठ की थी। लेकिन सीमा पर मुस्‍तैद भारतीय सेना ने सभी को ढेर कर बड़ी साजिश नाकाम की थी।

Pakistan

Image Source :
Pakistan

Pakistan

Image Source :
Pakistan

अब जो वीडियो सामने आया है उसमें मारे गए कमांडों की डेड बॉडीज के अलावा पाकिस्तानी झंडा भी दिख रहा है। बता दें कि 3 अगस्त को भारतीय सेना ने यह ऑपरेशन किया था।

Pakistan

Image Source :
Pakistan

जवानों के मारे जाने की खबर को पाकिस्‍तान ने नकार दिया था। वहीं जवानों के शव लेने से इनकार भी किया था।पहली बार तस्वीरें सामने आने के बाद पाकिस्तान के झूठ की पोल खुल गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement