Sunday, May 05, 2024
Advertisement

सीएए हिंसा मामले में धरपकड़ जारी, दिल्ली के नंदनगरी में उपद्रव फैलाने वाले 5 लोग गिरफ्तार

दिल्ली के नंदनगरी इलाके में पिछले महीने सीएए के खिलाफ हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा में कथित संलिप्तता के लिए पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 10, 2020 7:11 IST
CAA violence - India TV Hindi
CAA violence 

नयी दिल्ली। दिल्ली के नंदनगरी इलाके में पिछले महीने संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा में कथित संलिप्तता के लिए पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी गुरुवार को दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान सुंदर नगरी निवासी आशकिन (38), शाहरुख कुरैशी (22) और मोहम्मद तारिक (34), बुलंदशहर के रहने वाले आसिफ खान (32) और गाजियाबाद निवासी शाहरुख (23) के तौर पर हुई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘वायरल वीडियो के जरिए आरोपियों की पहचान की गई। पांचों को बुधवार को सुंदर नगरी से गिरफ्तार किया गया।’’ 

पुलिस ने दावा किया कि पांचों आरोपियों को संशोधित नागरिकता अधिनियम या राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्हें गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने कहा कि मामले की आगे की जांच जारी है और अन्य संदिग्धों की पहचान के लिए अन्य वीडियो का विश्लेषण किया जा रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement