Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

LNJP अस्पताल में मरीजों की बदहाली की रिपोर्ट का संज्ञान लेने पर रजत शर्मा ने SC का जताया आभार

दिल्ली के LNJP अस्पताल में लापरवाही और बदइंतजामी को लेकर इंडिया टीवी की रिपोर्ट पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा स्वत: संज्ञान लेने पर इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट का आभार जताया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 12, 2020 20:25 IST
LNJP में मरीजों की बदहाली की रिपोर्ट का संज्ञान लेने पर रजत शर्मा ने SC का जताया आभार- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV LNJP में मरीजों की बदहाली की रिपोर्ट का संज्ञान लेने पर रजत शर्मा ने SC का जताया आभार

नई दिल्ली: दिल्ली के LNJP अस्पताल में लापरवाही और बदइंतजामी को लेकर इंडिया टीवी की रिपोर्ट पर  सुप्रीम कोर्ट द्वारा स्वत: संज्ञान लेने पर इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट का आभार जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आज की बात में दिखायी गयी मरीज़ो की बदहाली की तस्वीरों को कोर्ट ने भयानक बताया है। मुझे उम्मीद है इससे हॉस्पिटल के हालात सुधारने में मदद मिलेगी।

रजत शर्मा ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा- 'मैं सुप्रीम कोर्ट का आभारी हूं कि उसने एलएनजेपी हॉस्पिटल में कोरोना मरीज़ों की बदहाली पर इंडिया टीवी की रिपोर्ट को संज्ञान में लिया।  कोर्ट ने आज की बात में दिखायी गयी मरीज़ो की बदहाली की तस्वीरों को भयानक बताया है। मुझे उम्मीद है इससे हॉस्पिटल के हालात सुधारने में मदद मिलेगी।'

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने पूरे मामले का स्वत: संज्ञान लेते हुए एलएनजेपी अस्पताल को फटकार लगाई और दिल्ली सरकार और अस्पताल प्रशासन से जवाब मांगा है। कोर्ट में सुनवाई के दौरान  इंडिया टीवी की रिपोर्ट का हवाला दिया गया।10 जून को आज की बात शो में दिखाए वीडियो का जिक्र हुआ। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इंडिया टीवी पर हमने खौफनाक रिपोर्ट देखी। इंडिया टीवी ने अस्पतालों की बदहाली को उजागर किया है।  वीडियो में इंसानों की हालत जानवरों से भी बदतर दिखी। 

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि LNJP अस्पताल के वॉर्ड, वेटिंग एरिया, लॉबी में लाशें पड़ी थीं और मरीज़ों के पास ऑक्सीजन सप्लाई तक नहीं थी। जस्टिस अशोक भूषण, जस्टिस संजय किशन कौल और जस्टिस एम आर शाह की बेंच ने इस ममाले की सुनवाई की।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement