1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पूरी दुनिया को रक्षा मंत्री का कड़ा संदेश, 'बड़ी से बड़ी ताकत को मुंहतोड़ जवाब दे सकते हैं'

दुश्मनों के साथ-साथ पूरी दुनिया को रक्षा मंत्री का कड़ा संदेश, 'बड़ी से बड़ी ताकत को मुंहतोड़ जवाब दे सकते हैं'

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को वेटरन्स डे के मौके पर कहा कि हमारे जवानों में किसी भी दुश्मन को मुंहतोड़ जवाब देने की ताकत है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 14, 2021 21:58 IST
दुश्मनों के साथ-साथ...- India TV Hindi
Image Source : PTI दुश्मनों के साथ-साथ पूरी दुनिया को रक्षा मंत्री का कड़ा संदेश, 'बड़ी से बड़ी ताकत को मुंहतोड़ जवाब दे सकते हैं'

नई दिल्ली: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को वेटरन्स डे के मौके पर कहा कि हमारे जवानों में किसी भी दुश्मन को मुंहतोड़ जवाब देने की ताकत है। उन्होंने कहा, "हम किसी से लड़ना नहीं चाहते, हम शांति चाहते हैं। किसी के सम्मान पर चोट नहीं पहुंचाना चाहते लेकिन यह बात भी दो टूक शब्दों में बताना चाहते हैं कि अगर हमारे, भारत के स्वाभिमान पर दुनिया की बड़ी से बड़ी ताकत भी चोट पहुंचाने की कोशिश करेगी तो भारत के जवानों में वह कूबत है कि उसका वह मुंहतोड़ जवाब दे सके।"

बेंगलुरु में 'वैटरन डे' पर पूर्व सैनिकों को संबोधित करते हुए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, "भले ही इस समय आप लोग सीमा पर न हों, भारत में आपकी बहुत बड़ी भूमिका है। समाज आपसे प्रेरणा लेता है। आपके अनुभव का लाभ इस देश को मिल सकता है।" रक्षा मंत्री ने कहा कि "हमारे सेना के जवानों ने जिस शौर्य, पराक्रम और संयम का परिचय दिया है, उसकी जानकारी अगर हर भारतवासी को हो जाए तो उसका मस्तक गर्व के साथ ऊंचा हो जाए।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment