Thursday, March 28, 2024
Advertisement

नागरिकता संशोधन कानून पर कांग्रेस हिन्दू-मुस्लिम दंगे भड़काने की कोशिश कर रही है: संबित पात्रा

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने रविवार को कहा कि कांग्रेस पूरे हिंदुस्तान को बरगला कर आग में धकेल रही है। यह हम सब देख रहे हैं। कांग्रेस हिन्दू-मुस्लिम दंगे को भड़काने की कोशिश कर रही है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 15, 2019 17:07 IST
Sambit Patra- India TV Hindi
Image Source : @SAMBITSWARAJ Sambit Patra (File Photo)

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने रविवार को कहा कि कांग्रेस पूरे हिंदुस्तान को बरगला कर आग में धकेल रही है। यह हम सब देख रहे हैं। कांग्रेस हिन्दू-मुस्लिम दंगे को भड़काने की कोशिश कर रही है। उन्होनें कहा कि बिल पास होने के बाद बीजेपी के सभी कार्यकर्ता देश में अलग-अलग हिस्सों में जाकर लोगों के साथ इस बिल को लेकर जानकारी दे रहे है। इस संबंध में एक बुकलेट भी बीजेपी की तरफ से निकाली गई है जिसमें इस एक्ट को लेकर पुरी जानकारी है।

Related Stories

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि मुसलमान बन्धुओं के बीच नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कांग्रेस एक भ्रम की स्थिति पैदा कर रही है। उन्होनें कहा कि हमारे गृह मंत्री अमित शाह जी पहले ही इसे लेकर पूरी स्थिति साफ कर चुके है। संबित ने कहा कि लंदन में इंडियन एम्बेसी के सामने कांग्रेस प्रदर्शन कर रही हैं। देश के खिलाफ़ हाय-हाय कर नारे लगा रही है। उन्होनें कहा कि कांग्रेस वही काम कर रही है जो पाकिस्तान ने 370 को हटाए जाने के खिलाफ कर रही थी। कांग्रेस देश को शर्मसार को कर रही है और इसके लिए कांग्रेस पार्टी पर धिक्कार है।

उन्होने कहा कि जहां भी भारत विरोधी विषय होते हैं, कांग्रेस का हाथ वहां आता ही है। कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों के लिए अब CAB का मतलब है 'कारोबार अब बन्द'।

राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए ये पार्टियां किसी भी हद तक जा सकती हैं। ये देश की डेमोक्रेसी को खत्म करना चाहते हैं। राहुल गांधी की कोई credibility नहीं बची है। वह पहले अपमान करते हैं और फिर माफी मांगते हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement