Thursday, April 25, 2024
Advertisement

उद्धव ठाकरे की आलोचना करने पर शिवसेना कार्यकर्ता ने व्यक्ति पर फेंकी स्याही

शिवसेना कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र के बीड जिले में मंगलवार को सोशल मीडियां पोस्ट में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना करने वाले एक व्यक्ति की चहरे पर स्याही लगा दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 31, 2019 20:15 IST
 Shiv Sena, Uddhav Thackeray, Beed, Maharashtra, ink- India TV Hindi
 Shiv Sena worker pours ink on man for criticising Uddhav Thackeray in Beed district of Maharashtra

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के बीड जिले में शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस और राकांपा से हाथ मिलाने के लिये कथित रूप से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना करने वाले स्थानीय सरकारी अधिकारी पर स्याही उड़ेल दी। पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार शाम बीड पंचायत समिति कार्यालय के परिसर में हुई। पंचायत समिति के एक्सटेंशन ऑफिसर सुनील कुलकर्णी ने रविवार को शिवसेना के फेसबुक पेज पर कथित रूप से लिखा था कि ''नालायक'' और ''उद्धवस्त'' ठाकरे ने सत्ता के लिये हिंदुत्व विचारधारा ''बेच'' दी। 

Related Stories

इसके बाद कुछ महिला कार्यकर्ताओं ने सोमवार को अधिकारी का पीछा किया और उनपर स्याही उड़ेल दी। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया। शिवाजी नगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने यहां कहा कि हालांकि कुलकर्णी ने अभी तक शिकायत दर्ज नहीं कराई है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पिछले महीने मुख्यमंत्री पद को लेकर विवाद के बाद भाजपा के साथ गठबंधन तोड़कर कांग्रेस और राकांपा से हाथ मिला लिया था। उन्होंने 28 नवंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। पिछले सप्ताह शिवसेना कार्यकर्ताओं ने ठाकरे के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिये मुंबई के एक निवासी के घर पर हमला कर उसका सिर मुंड़वा दिया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement