Saturday, April 20, 2024
Advertisement

जमातियों की नई करतूत, नर्सों का वीडियो बनाया और शिकायत पर पुलिस पहुंची तो बैठ गए नमाज पढ़ने

सहरसा के आइसोलेशन केंद्र में काम कर रही नर्सों ने आरोप लगाया है कि जब वे काम के लिए आइसोलेशन केंद्र के अंदर जाती थीं तो जमाती उनका विडियो बनाना शुरू कर देते थे।

Nitish Chandra Reported by: Nitish Chandra @NitishIndiatv
Published on: April 08, 2020 12:50 IST
Tablighi Jamaat members make videos of nurses in Saharsa...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Tablighi Jamaat members make videos of nurses in Saharsa Bihar

पटना। कोरोना वायरस का उपचार ले रहे देश के अलग-अलग हिस्सों में तबलीगी जमात के जमातियों की शर्मनाक हरकतें कम होने के बजाए बढ़ती ही जा रही हैं। नया मामला बिहार के सहरसा का है जहां पर तबलीगी जमात के जमातियों पर आइसोलेशन वार्ड में काम कर रही नर्सों का वीडियो बनाने का आरोप लगा है। अस्पताल प्रशासन ने तबलीगी जमात के जमातियों पर आइसोलेशन केंद्र में गंदगी फैलाने का आरोप भी लगाया है।

मिली जानकारी के मुताबिक सहरसा के आइसोलेशन केंद्र में काम कर रही नर्सों ने आरोप लगाया है कि जब वे काम के लिए आइसोलेशन केंद्र के अंदर जाती थीं तो जमाती उनका विडियो बनाना शुरू कर देते थे। नर्सों ने इसकी जानकारी अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दी और वरिष्ठ अधिकारियों ने जिले के एसपी से इसकी शिकायत की। एसपी ने एसडीओ के साथ पुलिस की टीम को जब आइसोलेशन केंद्र में भेजा तो पुलिस को सामने देख जमातियों ने नमाज पढ़ना शुरू कर दिया।

सिर्फ बिहार से इस तरह की खबरें नहीं आई हैं, बल्कि उत्तर प्रदेश और दिल्ली से भी अस्पतालों के आसोलेशन केंद्रों में रखे गए जमातिओं की इस तरह की हरकतें सामने आई हैं। गाजियाबाद में तो आरोप लगा था कि जमाती महिला स्टाफ के सामने पकड़े उतारकर घूम रहे थे और कानपुर के मेडिकल कॉलेज ने आरोप लगाया था कि वहां पर मौजूद जमाती हाथों में थूक लेकर उसे आइसोलेशन केंद्र की दीवारों, रेलिंग और सीड़ियों पर चिपका रहे। दिल्ली से भी जमातियों की ऐसी हरकत सामने आई है जहां पर उनके ऊपर बोतल में पेशाब भरकर उसे बाहर फेंकने का आरोप लगा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement