Thursday, May 09, 2024
Advertisement

केरल में मोरल पुलिसिंग के शिकार टीचर सुरेश चालियथ ने किया सुसाइड

पीड़ित के पड़ोसी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि जब सुरेश अपने घर पर नहीं थे, तब लोगों का एक गैंग यहां आया था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 14, 2021 16:56 IST
Suresh Chaliyath, Suresh Chaliyath Suicide, Suresh Chaliyath Kerala Suicide- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK.COM/SURESH.CHALIYATH.77 केरल के मलप्पुरम जिले में संदिग्ध मॉरल पुलिसिंग की घटना के चलते स्कूल शिक्षक सुरेश चालियथ ने शनिवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

तिरुवनंतपुरम: केरल के मलप्पुरम जिले में संदिग्ध मॉरल पुलिसिंग की एक और घटना के चलते लोकप्रिय सांस्कृतिक शख्सियत और स्कूल शिक्षक सुरेश चालियथ ने शनिवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। वह शनिवार को अपने आवास में फांसी से लटके पाए गए थे।  45 वर्षीय चलियथ उस समय तनाव में आ गए जब शुक्रवार को पुरुषों का एक ग्रुप कथित तौर पर उनके घर में घुसा और बुरी तरह उनकी पिटाई की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके बाद वे चालियथ को घसीटकर एक गाड़ी में ले गए।

‘उनका पूरा शरीर खून से लथपथ था’

पीड़ित के पड़ोसी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि जब सुरेश अपने घर पर नहीं थे, तब लोगों का एक गैंग यहां आया था। चालियथ के पड़ोसी ने कहा, ‘उनके मोबाइल फोन पर संपर्क किया गया और वह जल्द ही आ गए। जैसे ही वह आए, उनकी तलाश में आए लोगों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। वे लोग चालियथ की पिटाई करते हुए किसी 'ऑनलाइन' चीज के बारे में बात कर रहे थे। इसके बाद उन्हें जबरदस्ती गाड़ी में ले जाया गया। कुछ देर बाद उन्हें गाड़ी से गिरा दिया गया। वह बुरी तरह थके हुए नजर आ रहे थे और उनका शरीर खून से लथपथ था।’

‘चालियथ एक अच्छे इंसान थे’
इस घटना के बाद से चलियथ काफी परेशान थे क्योंकि उन्हें उनके परिवार के सामने पीटा गया था। घटना के बाद से ही वह काफी तनाव में नजर आ रहे थे। शनिवार की सुबह वह अपने घर के एक कमरे में फंदे से लटके मिले। एक स्कूल शिक्षक होने के अलावा, चलियथ एक कलाकार थे और उन्होंने एक कला निर्देशक के रूप में फिल्मों में काम किया था। पीड़ित के दोस्त ने कहा, ‘वह एक अच्छे इंसान थे और हमें नहीं पता कि उन्होंने क्या गलत किया।’ पुलिस मामले की जांच कर रही है और पीड़ित के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए राजकीय अस्पताल भेज दिया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement