Friday, April 26, 2024
Advertisement

तरन तारन विस्फोट का आतंकी पहलू होने से इंकार नहीं: पंजाब पुलिस

पंजाब पुलिस ने तरन तारन जिले में हुए विस्फोट के स्वरूप का पता लगाने के लिए बृहस्पतिवार को एनआईए और एनएसजी की मदद मांगी।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: September 05, 2019 23:57 IST
Terror angle not ruled out in Punjab Tarn Taran blast- India TV Hindi
Terror angle not ruled out in Punjab Tarn Taran blast

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस ने तरन तारन जिले में हुए विस्फोट के स्वरूप का पता लगाने के लिए बृहस्पतिवार को एनआईए और एनएसजी की मदद मांगी। पुलिस ने कहा है कि इस घटना के आतंकी तार जुड़े होने से अभी इंकार नहीं किया जा सकता। पंजाब में तरन तारन जिले के कलेर गांव के पास एक खेत में बुधवार शाम को विस्फोट हुआ था। इसमें दो लोगों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। 

पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि विस्फोट बुधवार शाम हुआ। अभी यह पता लगाया जाना है कि विस्फोट किस तरह हुआ। पुलिस महानिरीक्षक (बॉर्डर रेंज) एसपीएस परमार ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया।’’ अधिकारियों ने कहा कि विस्फोट स्थल की जांच करने और विस्फोट के स्वरूप और कारण का पता लगाने के लिए पुलिस ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) से संपर्क किया है।

पंजाब के पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘इस समय, हम आतंकी पहलू समेत किसी भी अन्य पहलू से इनकार नहीं कर सकते।’’ प्रारंभिक जांच में, यह संकेत मिला है कि इस घटना में किसी आईडी का इस्तेमाल नहीं किया गया था। एनआईए की एक टीम दिन में विस्फोट स्थल पर पहुंची और जांच की।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement