Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

जम्‍मू कश्‍मीर के कुलगाम में आर्मी कैंप पर आतंकी हमला नाकाम, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर के कुलगांम में आतंकवादियों ने सेना के कैंप पर हमला कर दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आतंकवादियों ने गुरुवार सुबह सेना के कैंप पर फज्ञयरिंग शुरू कर दी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 22, 2018 10:33 IST
Terrorist attack- India TV Hindi
Terrorist attack

जम्‍मू कश्‍मीर के कुलगांम में आतंकवादियों ने सेना के कैंप पर हमला कर दिया है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार आतंकवादियों ने गुरुवार सुबह सेना के कैंप पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की जा रही है। ​सेना ने आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। फायरिंग के बाद आतंकी घटनास्‍थल से फरार हो गए। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार सुबह आतंकियों ने अचानक जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में स्कॉस्ट रिसर्च सेंटर स्थित सेना के कैंप पर हमला कर दिया। हमले के तुरंत बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। सेना की ओर से त्वरित कार्रवाई के बावजूद हमला करने वाले आतंकी भागने में कामयाब रहे। फरार आतंकियों की तलाश के लिए इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। आतंकियों की अंधाधुंध फायरिंग में एक आम नागरिक के घायल होने की भी खबर है। घायल को पास के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि इससे पहले बीते 17 नवंबर को आतंकियों ने कुलगाम के ही एक शख्स का अपहरण कर लिया था और बाद में उसकी हत्या कर दी थी। आतंकियों ने इस शख्स को इसलिए मारा क्योंकि उन्हें शक था कि वह जिले में सेना का मुखबिर है। मृतक की पहचान पड़ोसी कुलगाम जिले के मंझगाम निवासी हुजैफ अशरफ (19) के तौर पर हुई थी। आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को लगातार सफलता मिल रही है, जिसकी वजह से वे बुरी तरह बौखलाए हुए हैं और लगातार हमले कर रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement