Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश में हुई इस शादी में दिखा अनोखा रंग, CAA के समर्थन में लगाए गए पोस्टर

शादी में मौजूद मेहमान सीएए के समर्थन में लगे इन पोस्टरों और बैनरों को देख कर जहां आश्चर्यचकित थे, वहीं इसका समर्थन करते भी नजर आए।

Anurag Amitabh Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Updated on: February 03, 2020 14:46 IST
Madhya Pradesh CAA, Madhya Pradesh Wedding CAA, Madhya Pradesh Wedding NRC CAA- India TV Hindi
मध्य प्रदेश में हुई इस शादी में दिखा अनोखा रंग, CAA के समर्थन में लगाए गए पोस्टर | India TV

भोपाल: एक तरफ जब भारत के तमाम हिस्सों में सीएए और एनआरसी को लेकर विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं, वहीं मध्य प्रदेश में एक ऐसी शादी देखने को मिली जहां सीएए के समर्थन में पोस्टर लगे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के दौरान यह अनोखा रंग इंदौर में देखने को मिला है। यहां शादी समारोह में वर वधु के परिवार की तरफ से बेनर पोस्टर के समर्थन में बैनर पोस्टर लगे दिखाई दिए। बता दें कि नए नागरिकता कानून के विरोध में देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं तो कई जगह इसके समर्थन में रैलियां हो रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मध्य प्रदेश के इंदौर में लसूडिया के रहने वाले पूर्व सरपंच दिलीप पवार के लड़के की शादी में शामिल होने आए तमाम मेहमान उस वक्त आश्चर्य में पड़ गए जब उन्होंने मंच के साथ-साथ समारोह स्थल के तमाम कोनों में सीएए के समर्थन में बैनर पोस्टर लगे देखे। दरअसल, इन दिनों भारत में नागरिकता कानून के विरोध में तमाम तरह के विरोध प्रदर्शन और समर्थन भी दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में शादी समारोह के मौके पर सीएए के समर्थन में इस तरह की चीज शायद पहली बार हुई है।

Madhya Pradesh CAA, Madhya Pradesh Wedding CAA, Madhya Pradesh Wedding NRC CAA

मेहमानों ने जब ये पोस्टर और बैनर लगे देखे तो हैरान रह गए। India Tv

शादी में मौजूद मेहमान सीएए के समर्थन में लगे इन पोस्टरों और बैनरों को देख कर जहां आश्चर्यचकित थे, वहीं इसका समर्थन करते भी नजर आए। इस शादी में भारतीय जनता पार्टी एवं कांग्रेस के तमाम नेताओं ने शिरकत की। इस दौरान दूल्हे के पिता दिलीप पवार ने कहा हमने शादी समेत तमाम बड़े आयोजनों में सीएए के समर्थन में ऐसे पोस्टर लगाए है ताकि लोगों में जागरूकता हो कि ये यहां के मुस्लिम भाइयो के खिलाफ नहीं हैं। उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ एनआरसी अभी लागू भी नहीं हुआ है, ऐसे में उसका विरोध गलत है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement