Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पता पूछने के बहाने 4 महिलाओं ने युवक का किया अपहरण, सुनसान जगह पर ले जाकर किया यौन शोषण

पंजाब के जलंधर में एक युवक को 4 महिलाओं ने पता पूछने के बहाने उसका अपहरण किया और उसे सुनसान जगह पर ले जाकर उसका यौन शोषण किया।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: November 24, 2022 8:49 IST
4 महिलाओं युवक के साथ किया यौन शोषण- India TV Hindi
4 महिलाओं युवक के साथ किया यौन शोषण

पंजाब के जालंधर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर कार सवार चार महिलाओं ने एक व्यक्ति से पता पूछने के बहाने उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद इन महिलाओं ने उस व्यक्ति का यौन शोषण किया। पीड़ित व्यक्ति लेदर के एक कारखाने में मजदूरी करता है। हालांकि, पीड़ित की ओर से पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। पीड़ित ने दावा किया कि जब वह उन्हें पता बता रहा था तब महिलाओं ने उसकी आंखों में कुछ छिड़कर उसका अपहरण कर लिया। उसने बताया कि महिलाएं सफेद कार में सवार थीं। युवक ने कहा कि उसने इस घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी है। वास्तव में पीड़ित व्यक्ति ने स्थानीय मीडिया को घटना की जानकारी दी है। हालांकि, पीड़ित के वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि इंडिया टीवी नहीं करता है। वहीं वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भी कहा कि अगर उसका यौन शोषण हुआ है तो उसे पुलिस में शिकायत दर्ज करानी चाहिए।

4 महिलाओं ने किया यौन शोषण

पीड़ित ने स्थानीय पत्रकार के साथ इंटरव्यू के दौरान दावा किया कि उसकी पत्नी ने उसे शिकायत दर्ज कराने से रोका है। व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि चार कार सवार महिलाओं द्वारा उसका अपहरण करने के बाद यौन शोषण किया गया था। युवक ने बताया की मेरे पास कार रूकी तो एक लड़की ने पर्ची पर लिखे पते के बारे में पूछा। जब वह पता पढ़ रहा था तब उनमें से एक ने उसकी आंखों में कुछ छिड़क दिया, जिसके बाद उसे दिखना बंद हो गया। उसने आरोप लगाया कि महिलाएं उसे सुनसान जगह पर ले गईं जहां उन्होंने उसे नशीला पदार्थ खिलाया और उसका यौन शोषण किया। इसके बाद महिलाएं उसे सुनसान जगह पर फेंककर फरार हो गईं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement