Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

गुरपा स्टेशन पर हुआ बड़ा ट्रेन हादसा, 53 डिब्बे पटरी से उतरे, कोई हताहत नहीं

गुरपा स्टेशन पर कोयले से लदी मालगाड़ी के 53 डिब्बे आज सुबह 6:24 बजे पटरी से उतर गए।

Written By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: October 26, 2022 10:37 IST
झारखंड के कोडरमा में ट्रेन के 53 डिब्बे पटरी से उतरे- India TV Hindi
Image Source : ANI झारखंड के कोडरमा में ट्रेन के 53 डिब्बे पटरी से उतरे

धनबाद मंडल के कोडरमा में आज सुबह बड़ा ट्रेन हादसा हो गया। यहां कोडरमा और मानपुर रेलवे खंड के बीच गुरपा स्टेशन पर कोयले से लदी मालगाड़ी के 53 डिब्बे आज सुबह 6:24 बजे पटरी से उतर गए। जिससे अप और डाउन लाइन पर रेल यातायात बाधित हो गया। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। इस बात की जानकारी पूर्व मध्य रेलवे ने दी है। हादसे के कारण कई ट्रेनों का रूट बदला गया।

बीते महीने बिहार में हुआ ट्रेन हादसा

बीते महीने बिहार के रोहतास जिले के कुम्हऊ स्टेशन के पास बड़ा ट्रेन हादसा हो गया था। गया-दीनदयाल उपाध्याय रूट पर मालगाड़ी के 20 कोच पटरी से उतर गए थे। हादसा 21 सितंबर को सुबह करीब 6.30 बजे हुआ। इसके बाद हावड़ा-नई दिल्ली रेल मार्ग के गया-डीडीयू रेल खंड पर परिचालन ठप हो गया था। 

ओडिशा के भद्रक में भी पटरी से उतरी थी ट्रेन

इससे पहले ओडिशा के भद्रक में इसी तरह की घटना सामने आई थी। यहां हावड़ा-भुवनेश्वर जन शताब्दी एक्सप्रेस पटरी से उतर गई थी, जिसके बाद ट्रेन में सवार यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया था। हालांकि ईस्ट कोस्ट रेलवे (ईसीओआर) के मुताबिक, इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement