Friday, May 10, 2024
Advertisement

Air India के CEO ने कर्मचारियों से कहा, फ्लाइट में कुछ भी गलत होता है तो तुरंत बताएं

एअर इंडिया के CEO कैंपबेल विल्सन ने कर्मचारियों को लिखे एक पत्र में कहा है कि अगर प्लेन में इस स्तर का गलत व्यवहार किया गया है, तो हमें जितनी जल्दी हो अधिकारियों को इसकी जानकारी देनी चाहिए।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Updated on: January 06, 2023 13:35 IST
Air India News, Air India Pee News, Air India Man Pee Flight News- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE एअर इंडिया के CEO कैंपबेल विल्सन ने अपने कर्मचारियों को चिट्ठी लिखी है।

नई दिल्ली: एअर इंडिया के CEO कैंपबेल विल्सन ने कर्मचारियों से कहा है कि फ्लाइट में किसी भी तरह के गलत व्यवहार की तुरंत जानकारी दें, भले ही ऐसा क्यों न लगे कि मामला निपट गया है। एअर इंडिया के एक प्लेन में पेशाब किए जाने के मामले को लेकर मचे बवाल के बाद एयरलाइन कर्मचारियों के साथ एक इंटरनल कम्यूनिकेशन में उन्होंने कहा, ‘प्रभावित यात्री की तकलीफ को हम पूरी तरह से समझते हैं। बात जितनी बताई गई थी उससे कहीं ज्यादा गहरी है और हमें साफ तौर पर इससे सबक लेना चाहिए।’

‘अधिकारियों की ऐसी किसी भी घटना के बारे में बताएं’

विल्सन ने कहा, ‘सबसे जरूरी यह है कि अगर प्लेन में इस स्तर का गलत व्यवहार किया गया है, तो हमें जितनी जल्दी हो अधिकारियों को इसकी जानकारी देनी चाहिए।’ उन्होंने कहा कि भले ही यह लगे कि घटना में शामिल लोगों ने मामला निपटा लिया है, अधिकारियों तक जानकारी पहुंचानी ही चाहिए। बता दें कि अधिकारियों ने गुरुवार को बताया था कि एअर इंडिया की न्यूयॉर्क-दिल्ली फ्लाइट में 26 नवंबर को हुई हैरान करने वाली घटना के 10 दिन बाद पेरिस-दिल्ली फ्लाइट में भी ऐसी ही घटना हुई थी।

6 दिसंबर को भी प्लेन में एक शख्स ने किया था पेशाब
अधिकारियों ने कहा कि पेरिस-दिल्ली फ्लाइट ‘शराब के नशे में धुत’ शख्स द्वारा महिला यात्री के कंबल पर ‘पेशाब करने’ का मामला सामने आया था, लेकिन आरोपी के लिखित रूप से माफी मांगने के बाद उसके खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने बताया कि घटना 6 दिसंबर को एअर इंडिया की फ्लाइट नंबर 142 में हुई और प्लेन के पायलट ने इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एयर ट्रैकिफ कंट्रोल को इस मामले की जानकारी दी थी, जिसके बाद यात्री को हिरासत में ले लिया गया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement