Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Amit Shah In Jammu: तीन दिवसीय जम्मू-कश्मीर के दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

Amit Shah In Jammu: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। उनकी यात्रा को लेकर सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था है।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: October 04, 2022 10:46 IST
Home Minister Amit Shah offered prayers at Vaishnav Devi temple- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Home Minister Amit Shah offered prayers at Vaishnav Devi temple

Highlights

  • तीन दिवसीय जम्मू-कश्मीर के दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह
  • शाह ने माता वैष्णो देवी का किया दर्शन
  • दो रैलियों को संबोधित करने का है कार्यक्रम

Amit Shah In Jammu: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। उनकी यात्रा को लेकर सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था है। यात्रा के दूसरे दिन गृह मंत्री माता वैष्णो देवी के दर्शन किए और पूजा-अर्चना की। इसके बाद वह राजौरी में आयोजित रैली को संबोधित करने के लिए रवाना होंगे। शाह के दो रैलियों को संबोधित करने का कार्यक्रम है। वह जम्मू के राजौरी जिले में एक रैली को आज संबोधित करेंगे। वहीं उत्तर कश्मीर के बारामूला जिले में आयोजित अन्य रैली को बुधवार को संबोधित करेंगे।

 कई प्रतिनिधिमंडलों से मिलने की संभावना

अधिकारियों के मुताबिक शाह के कई प्रतिनिधिमंडलों से मिलने की संभावना है, जिनमें गुज्जर और बकेरवाल शामिल है। इसके अलावा वह कुछ वरिष्ठ बीजेपी नेताओं से भी मिलेंगे। शाह बुधवार को उप राज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ उच्च स्तरीय सुरक्षा समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करेंगे। जम्मू क्षेत्र में कुछ विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी करेंगे। 

सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था

पिछले हफ्ते जम्मू-कश्मीर में दो बड़े आतंकी हमले हो चुके हैं। ऐसे में गृह मंत्री के दौरे के मद्देनजर कई स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है और हवाई निगरानी के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया जा रहा है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement