Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

असम में मंत्री का दावा- 13 साल CM की कुर्सी खाली नहीं, 2036 तक सत्ता में नहीं आएगी कांग्रेस

मंत्री ने कहा कि असम में अगले 13 साल तक मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए कोई जगह खाली नहीं होगी। उन्होंने कहा कि मैं नहीं कह सकता कि उसके बाद क्या होगा, लेकिन कांग्रेस के पास 2036 तक कोई मौका नहीं है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: February 18, 2023 23:03 IST
पीयूष हजारिका- India TV Hindi
Image Source : @PIJUSH_HAZARIKA पीयूष हजारिका

असम सरकार में मंत्री पीयूष हजारिका ने शनिवार को कहा कि 'भारत जोड़ो यात्रा' के असम संस्करण के बावजूद कांग्रेस पार्टी 2036 तक राज्य की सत्ता में वापसी नहीं कर पाएगी। उन्होंने कहा कि असम में अगले 13 साल तक मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए कोई जगह खाली नहीं होगी। उन्होंने कहा, "मैं नहीं कह सकता कि उसके बाद क्या होगा, लेकिन कांग्रेस के पास 2036 तक कोई मौका नहीं है।"

'कांग्रेस में वरिष्ठ नेताओं का कोई महत्व नहीं'

हजारिका ने विधानसभा में पार्टी के नेता देवव्रत सैकिया द्वारा राज्य कांग्रेस अध्यक्ष भूपेन बोरा को कुछ मुद्दों पर नाराजगी व्यक्त करने के बाद हाल ही में हुए विवाद के लिए राज्य कांग्रेस नेताओं पर कटाक्ष किया। मंत्री ने कहा, "मैंने सैकिया का पत्र पढ़ा है और उन्होंने कुछ अहम मुद्दे उठाए हैं। दरअसल, कांग्रेस पार्टी में वरिष्ठ नेताओं के लिए कोई महत्व नहीं रह गया है। उन्हें उचित सम्मान नहीं दिया जाता है और इस तरह पार्टी चल रही है।"

'प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की स्थिति बहुत अस्थिर है'

इस बीच, बोरा कई बार कह चुके हैं कि जब तक वह प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद पर हैं, तब तक कांग्रेस और बदरुद्दीन अजमल की पार्टी एआईयूडीएफ के बीच गठबंधन नहीं होने देंगे। हजारिका ने कहा, "यह अच्छा होगा यदि बोरा अपना रुख जारी रख सकते हैं, लेकिन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की स्थिति बहुत अस्थिर है।"

ये भी पढ़ें-

देवेंद्र फडणवीस बोले- MVA सरकार में ढाई साल बेकार गए, राहुल गांधी को लेकर कही ये बड़ी बातें

महाराष्ट्र में गरजे अमित शाह, शिवसेना प्रकरण और उद्धव ठाकरे पर भी ली चुटकी

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement