Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

देवेंद्र फडणवीस बोले- MVA सरकार में ढाई साल बेकार गए, राहुल गांधी को लेकर कही ये बड़ी बातें

फडणवीस ने कहा कि राज्य में एमवीए सरकार में ढाई साल बेकार गए। अब हमारे पास ढाई साल बचे हैं और हमें काफी काम करना है। उन्होंने कहा कि हमारी 'डबल हॉर्सपावर' सरकार पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरी ताकत से काम करेगी।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: February 18, 2023 22:30 IST
देवेंद्र फडणवीस- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO देवेंद्र फडणवीस

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली एमवीए सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अब हमारे पास ढाई साल बचे हैं और हमें काफी काम करना है। इसके साथ ही फडणवीस ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि वे कश्मीर गए और तिरंगा फहराया, ये सब संभव आर्टिकल 370 को खत्म होने के कारण हुआ।

'राहुल गांधी कश्मीर गए और तिरंगा फहराया'

फडणवीस कहा कि राज्य में एमवीए सरकार में ढाई साल बेकार गए। अब हमारे पास ढाई साल बचे हैं और हमें काफी काम करना है। उन्होंने कहा कि हमारी 'डबल हॉर्सपावर' सरकार पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरी ताकत से काम करेगी। वहीं, डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा, "राहुल गांधी कश्मीर गए और तिरंगा फहराया। वह कांग्रेस शासन के दौरान ऐसा नहीं कर सके, क्योंकि यह तभी संभव हुआ जब पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने आर्टिकल 370 को खत्म कर दिया।"

चुनाव आयोग के फैसले पर क्या बोले फडणवीस?

इससे पहले देवेंद्र फडणवीस ने चुनाव आयोग के फैसले को लेकर कहा था कि एकनाथ शिंदे के पक्ष में आए निर्वाचन आयोग के फैसले ने तय कर दिया है कि शिंदे असली शिवसेना का नेतृत्व करते हैं। बता दें कि चुनाव आयोग ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिंदे के नेतृत्व वाले गुट को असली शिवसेना के रूप में मान्यता दी और पार्टी का मूल चुनाव चिन्ह 'तीर-कमान' भी सौंप दिया।

इसे लेकर फडणवीस ने कहा, "अब यह साबित हो गया है कि एकनाथ शिंदे असली शिवसेना का नेतृत्व कर रहे हैं। फैसला जांच-परख कर दिया गया है। शिवसेना विचारधारा वाली पार्टी है। शिंदे विचारधारा को आगे ले जा रहे हैं। वह शिवसेना संस्थापक बालासाहेब ठाकरे के पदचिन्हों पर चल रहे हैं।"

ये भी पढ़ें-

दिल्ली मेयर चुनाव को लेकर BJP ने केजरीवाल की मंशा पर उठाए सवाल, कहा- SC का सम्मान करते हैं, तो कहिए...

अफगानिस्तान के बाद अब तालिबान को चाहिए पाकिस्तान! आतंकी हमलों ने किया हलकान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement