Friday, May 17, 2024
Advertisement

अतीक-अशरफ की रिमांड आज होनी थी खत्म, लेकिन पहले ही हो गया मर्डर; पुलिस ने CJM कोर्ट को सौंपी रिपोर्ट

CJM कोर्ट ने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को 17 अप्रैल तक रिमांड में दिया था लेकिन उससे पहले ही दोनों की हत्या हो गई इसलिए पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी और एफआईआर कोर्ट को सौंपी है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: April 17, 2023 20:09 IST
prayagraj police- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रयागराज पुलिस

प्रयागराज: माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के मर्डर केस की रिपोर्ट प्रयागराज पुलिस ने CJM कोर्ट (चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट) को सौंप दी है। बता दें कि अतीक और अशरफ की आज रिमांड खत्म होनी थी, लेकिन इससे पहले ही 15 अप्रैल को दोनों की हत्या हो गई। इस मामले को लेकर अब पुलिस ने CJM कोर्ट में रिपोर्ट पेश की है। अतीक और अशफर की हत्या किन हालात में हुई? क्या पुलिस की लापरवाही की वजह से हुई? इसे लेकर पुलिस ने कोर्ट में पूरे मामले की रिपोर्ट जमा कर दी है।

17 अप्रैल को खत्म होनी थी रिमांड

पुलिस ने एफआईआर कॉपी के साथ रिपोर्ट कोर्ट को सौंपी है। CJM कोर्ट ने अशरफ और अतीक को 17 अप्रैल तक रिमांड में दिया था लेकिन उससे पहले ही अतीक और अशरफ की हत्या हो गई इसलिए पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी और एफआईआर कोर्ट को सौंपी है।

पुलिस के सुरक्षा घेरे को तोड़कर मारी गोली
बता दें कि शनिवार 15 अप्रैल की रात धड़ाधड़ न्यूज फ्लैश होने लगी कि प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को करीब से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। पहली बार लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि क्या सच में ऐसा हुआ है लेकिन बहुत जल्द लाइव वीडियो चारों ओर शेयर होने लगे। पुलिस के सुरक्षा घेरे को तोड़कर इस तरह गोली मारकर हत्या किए जाने की घटना से कई सवाल खड़े हो रहे हैं। कई विपक्षी नेताओं ने कोर्ट की निगरानी में पूरे मामले की जांच की मांग की है।

यह भी पढ़ें-

इस बीच, मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। दो लोगों ने देश की सबसे बड़ी अदालत का दरवाजा खटखटाया है। सोशल मीडिया पर माहौल पक्ष और विपक्ष में बंटा हुआ है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement