Friday, March 29, 2024
Advertisement

बेंगलुरु: कॉन्ट्रैक्ट किलर को बेटे ने दिए 1 करोड़ रुपये, पिता को मरवाया

कॉन्ट्रैक्ट किलर से बेटे ने अपने पिता की हत्या के लिए उन्हें 1 करोड़ रुपये और प्रत्येक को एक अपार्टमेंट देने का वादा किया था। पुलिस ने कहा कि मणिकांत ने एक लाख रुपये अग्रिम भुगतान भी किया था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: February 28, 2023 19:55 IST
karnataka police- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO कर्नाटक पुलिस

बेंगलुरु: कर्नाटक पुलिस ने मंगलवार को कहा कि उसने बेंगलुरु में 71 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या के मामले की गुत्थी सुलझा ली है। साथ ही पुलिस ने इस अपराध के सिलसिले में उसके बेटे और दो कॉन्ट्रैक्ट किलर को गिरफ्तार किया है। जांच में पता चला है कि पीड़ित के बेटे मणिकांत ने अपने पिता की हत्या के लिए हत्यारों को एक करोड़ रुपये की सुपारी दी थी। दो अन्य आरोपियों की पहचान टी. आदर्श और शिवकुमार के रूप में हुई है।

अपार्टमेंट की पार्किंग में हुई थी हत्या

पीड़ित नारायणस्वामी की 13 फरवरी को उनके अपार्टमेंट की पार्किंग में हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने कहा कि उन्हें मामले में अन्य व्यक्तियों की भूमिका पर भी संदेह है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित ने मणिकांत की दूसरी पत्नी का पक्ष लेते हुए उसके नाम अपनी संपत्ति करने का फैसला किया था। इस बात से निराश होकर बेटे मणिकांत ने अपने पिता को मारने का फैसला किया।

1 करोड़ रुपये और अपार्टमेंट देने का किया था वादा
रिपोर्ट के अनुसार, 2013 में मणिकांत को अपनी पहली पत्नी की हत्या के आरोप में जेल हुई थी। अपनी दूसरी पत्नी को मारने की कोशिश करने के आरोप में उन्हें दूसरी बार फिर से जेल भेजा गया था। जब वह दूसरी बार जेल में था, तब वह कॉन्ट्रैक्ट किलर से मिला था और उसने अपने पिता की हत्या के लिए उन्हें 1 करोड़ रुपये और प्रत्येक को एक अपार्टमेंट देने का वादा किया था। पुलिस ने कहा कि मणिकांत ने एक लाख रुपये अग्रिम भुगतान भी किया था।

यह भी पढ़ें-

परिवार के पास थी इतनी संपत्ति
नारायणस्वामी के पास एक अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स था जिसमें 28 फ्लैट थे, साथ ही बेंगलुरु में एक एकड़ जमीन भी थी। उन्होंने मणिकांत की दूसरी पत्नी के नाम पर एक फ्लैट, 1.7 एकड़ जमीन और 15 लाख रुपये नकद में पंजीकृत कराने का फैसला किया था। मराठाहल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement