Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बॉबी कटारिया को मिली जमानत, दिल्ली पुलिस ने इस केस में किया था गिरफ्तार

बॉबी कटारिया (Bobby Kataria) को प्लेन में सिगरेट पीने वाले केस में दिल्ली की एक अदालत ने जमानत दे दी है। कटारिया को 27 सितंबर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Sushmit Sinha Updated on: September 29, 2022 23:34 IST
Bobby Kataria got bail- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Bobby Kataria got bail

Highlights

  • बॉबी कटारिया को मिली जमानत
  • दिल्ली पुलिस ने इस केस में किया था गिरफ्तार
  • प्लेन वाले वीडियो पर बॉबी ने दी थी सफाई

बॉबी कटारिया (Bobby Kataria) को प्लेन में सिगरेट पीने वाले केस में दिल्ली की एक अदालत ने जमानत दे दी है। कटारिया को 27 सितंबर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस का कहना था कि बॉबी पुलिस जांच में उन्हें सहयोग नहीं कर रहा था। हालांकि, बाद में उसे 28 सितंबर को कोर्ट के सामने पेश किया गया और अब उसे जमानत मिल गई है। आपको बता दें बॉबी कटारिया को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।

प्लेन वाले वीडियो पर बॉबी ने दी थी सफाई

बॉबी कटारिया ने प्लेन में सिगरेट पीने वाली वीडियो को लेकर सफाई दी थी। कटारिया ने India TV को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि वह वीडियो असली नहीं है, फेक है। उन्होंने कहा कि वह वीडियो एक फिल्म की शूटिंग की है, जिसे एक डमी प्लेन में फिल्माया गया है और प्लेन में दिख रहे सभी लोग फिल्म के क्रू मेंबर्स हैं। उन्होंने कहा कि वह अपनी बायोपिक बना रहे हैं और जल्द ही वह रिलीज होने वाली है। बॉबी कटारिया ने कहा कि यह वीडियो उन्होंने 2019 में दुबई में बनाया था। उन्होंने कहा कि आप सोचिए अगर वीडियो सच्ची होती तो एजेंसी प्लेन में लाइटर कैसे ले जाने देती। कटारिया ने कहा मैंने कोई कानून नहीं तोड़ा है। उन्होंने कहा कि मैं इस पर और डिटेल्स नहीं दे सकता लेकिन इतना जरूर बता देता हूं कि मेरी बायोपिक साल 2024 में रिलीज होगी।

क्या था पूरा मामला

दरअसल, आज सुबह से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें पीली रंग की टीशर्ट पहने बॉबी कटारिया भरे प्लेन में सिगरेट पीते नजर आ रहे थे। इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग उड्डयन मंत्री को टैग कर बॉबी पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। यहां तक की उत्तराखंड के एक विधायक उमेश कुमार ने भी इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया था और गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए लिखा था, 'इस देश में एयरपोर्ट पर सुरक्षा का हाल ये है। अमित शाह जी ये व्यक्ति सरेआम देश के क़ानून की धज्जियां उड़ा रहा है।'

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement