Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

पहली यात्रा के साथ विवाद, केरल में वंदे भारत एक्सप्रेस पर चिपकाए गए कांग्रेस सांसद के पोस्टर, देखें Video

वंदे भारत एक्सप्रेस अपनी पहली यात्रा पूरी कर पाती इससे पहले ही इसके साथ एक विवाद जुड़ गया। विवाद तब शुरू हुआ जब पलक्कड़ के सांसद वीके श्रीकंदन के पोस्टर वंदे भारत एक्सप्रेस पर चिपकाए गए।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: April 26, 2023 9:02 IST
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चिपकाए पोस्टर- India TV Hindi
Image Source : ANI कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चिपकाए पोस्टर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को केरल की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। यह ट्रेन तिरुवनंतपुरम और कासरगोड के बीच चलेगी। हालांकि, वंदे भारत एक्सप्रेस अपनी पहली यात्रा पूरी कर पाती इससे पहले ही इसके साथ एक विवाद जुड़ गया। विवाद तब शुरू हुआ जब पलक्कड़ के सांसद वीके श्रीकंदन के पोस्टर वंदे भारत एक्सप्रेस पर चिपकाए गए। इसे लेकर बीजेपी ने विरोध दर्ज किया तो विवाद शुरू हो गया।

वीके श्रीकंदन के कई पोस्टर चिपकाए गए

दरअसल, तिरुवनंतपुरम से रवाना होने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस जब पलक्कड़ स्थित शोरानूर स्टेशन पर पहुंची तो ट्रेन के स्वागत के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक बोगी पर पार्टी सांसद वीके श्रीकंदन के कई पोस्टर चिपका दिए। सांसद के समर्थकों ने पोस्टर चिपका कर शोरानूर में ट्रेन का स्टॉपेज सुनिश्चित करवाने के लिए उन्हें बधाई दी थी। ट्रेन शोरानूर पहुंची तो सांसद और उनके समर्थक स्टेशन पर मौजूद थे।  

बाद में आरपीएफ जवानों ने हटाए पोस्टर

हालांकि, बाद में रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) जवानों ने पोस्टर हटाकर मामले में केस दर्ज कर लिया। घटना मंगलवार शाम 5:10 बजे की बताई जा रही है। आरपीएफ ने बीजेपी युवा मोर्चा की शिकायत पर केस दर्ज किया है। दूसरी ओर जिला कांग्रेस कमिटी के नेतृत्व ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि किसी भी कार्यकर्ता को ट्रेन में पोस्टर लगाने के लिए नहीं कहा गया था।

यह भी पढ़ें- 

G-7 शिखर सम्मेलन में शिरकत करेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, क्वाड में पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

डीएम की हत्या के दोषी बाहुबली आनंद मोहन की रिहाई के खिलाफ उतरा IAS एसोसिएशन, बिहार सरकार से कही ये बात

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement