Wednesday, June 19, 2024
Advertisement

मसूरी रोड पर खाई में गिरी कार, युवक-युवती की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर; शिखर फॉल घूमकर लौट रहे थे घर

उत्तराखंड के देहरादून में सोमवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। शिखर फॉल घूमकर घर लौट रहे युवकों की कार एक गहरी खाई में गिर गई। जिसमें एक युवक और एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 20, 2024 15:36 IST
सड़क हादसा...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सड़क हादसा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तराखंड में देहरादून-मसूरी रोड पर सोमवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां राजपुर क्षेत्र में स्थित पर्यटन स्थल शिखर फॉल के पास सोमवार को एक जीप गहरी खाई में जा गिरी। इसमें सवार एक युवक और युवती की मौके पर मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। चीख-पुकार सुन लोगों ने देखा तो पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

रेस्क्यू कर 3 लोगों को खाई से निकाला

हादसा सुबह हुआ जब पांचों लोग शिखर फॉल घूमने के बाद घर लौट रहे थे। सूचना मिलने पर पुलिस और राज्य आपदा प्रतिवादन बल की टीम मौके पर पहुंची तथा बचाव अभियान चलाया। हादसे में दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। तीन अन्य को घायल अवस्था में खाई से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

जीप के ब्रेक फेल

पूछताछ में घायलों ने पुलिस को बताया कि वे लोग शिखर फॉल घूमने के बाद वापस जा रहे थे और तभी अचानक उनकी जीप के ब्रेक फेल हो गए और वह अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में गिर गई। मृतकों की पहचान देहरादून के पॉश तेग बहादुर रोड के रहने वाले आयुष शर्मा (30) तथा देहरादून के कौलागढ़ रोड की रहने वाली अवनी कुकरेती (29) के रूप में हुई है। शर्मा मर्चेंट नेवी में कार्यरत था जबकि अवनी मसूरी रोड पर कैफे चलाती थी।

यह भी पढ़ें-

बरेली में बड़ा हादसा, दिल्ली से आ रही यात्री बस फ्लाईओवर से नीचे गिरी, एक की मौत, 20 से ज्यादा घायल

बाइकों की टक्कर के बाद सड़क पर गिरीं मां-बेटी, ट्रक ने कुचल दिया; पति गंभीर रूप से घायल

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement