Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

भ्रष्टाचार और कालाधन पर धीरज साहू का पुराना ट्वीट हो रहा वायरल, अमित मालवीय ने ली चुटकी

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद के घर इनकम टैक्स की रेड जारी है। अबतक इस छापेमारी में 300 करोड़ रुपये नकद बरामद किए जा चुके हैं। इस बीच धीरज प्रसाद साहू का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें वो भ्रष्टाचार और कालाधन पर बखान देते दिख रहे हैं।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: December 10, 2023 20:20 IST
Dhiraj prasad Sahu old tweet on corruption and black money is going viral Amit Malviya takes a dig- India TV Hindi
Image Source : TWITTER भ्रष्टाचार और कालाधन पर धीरज साहू का पुराना ट्वीट हो रहा वायरल

कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू के घर अब भी इनकम टैक्स की रेड जारी है। साहू के घर से इनकम टैक्स की टीम को अबतक 300 करोड़ रुपये कैश मिल चुके हैं। संभावना जताई जा रही है कि बाकी बचे रूम्स की तलाशी लेने के बाद और कैश और अन्य सामान बरामद होंगे। इस बीच धीरज प्रसाद साहू का एक पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। धीरज प्रसाद साहू का जो ट्वीट वायरल हो रहा है, उसमें वो नोटबंदी को लेकर भारतीय जनता पार्टी की आलोचना करते दिख रहे हैं। इस ट्वीट में ट्विटर पर धीरज प्रसाद साहू के इस ट्वीट को भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने शेयर किया है। 

Related Stories

छापेमारी के बीच धीरज साहू का पुराना ट्वीट वायरल

अमित मालवीय ने साहू के साल 2022 के एक ट्वीट के स्क्रीनशॉट को शेयर किया है। इस ट्वीट में साहू काला धन, भ्रष्टाचार और नोटबंदी पर बयान दे रहा है। इस ट्वीट में साहू ने लिखा है, नोटबंदी के बाद भी देश में इतना काला धम और भ्रष्टाचार देखकर मन व्यथित हो जाता है। मेरी तो समझ में नहीं आता कि कहां से लोग इतना काला धन जमा कर लेते हैं? अगर इस देश से भ्रष्टाचार कोई जड़ से खत्म कर सकता है, तो वह सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही है। इसपर अमित मालवीय ने रिएक्शन देते हुए लिखा कि धीरज प्रसाद साहू का सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है। 

आयकर विभाग को अबतक मिले 300 करोड़

बता दें कि आयकर विभाग द्वारा तीन राज्यों में बड़े पैमानें पर छापेमारी की गई। अधिकारियों ने इस छापेमारी में धीरज प्रसाद साहू से जुड़ी संपत्तियों से 300 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी बरामद की। इस छापेमारी को आज छठवा दिन हैं। इस छापेमारी के दौरान पहले दिन से ही भारी मात्रा में कैश मिलने लगे। शनिवार की शाम तक इस छापेमारी में 295 करोड़ रुपये और काफी मात्रा में गहने और दस्तावेज बरामद हुए थे। इस बीच आशंका जताई जा रही है कि अभी और पैसे मिल सकते हैं। ऐसे में नोटों की गिनती लगतार जारी है। इस बाबत भाजपा लगातार कांग्रेस पर निशाना साध रही है। बीते दिनों पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इस बाबत ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधा था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement