Wednesday, July 24, 2024
Advertisement

गुवाहाटी दिल्ली इंडिगो फ्लाइट में नशे में धुत यात्री ने पहले की उल्टी, फिर किया ऐसा 'गंदा' काम, एयर होस्टेस परेशान

नशे में धुत इंडिगो यात्री ने 26 मार्च को गुवाहाटी से दिल्ली की उड़ान पर गलियारे में उल्टी कर दी और शौचालय के आसपास शौच कर दिया। घटना के बाद सोशल मीडिया पर एक केबिन क्रू सदस्य की गंदगी साफ करने की तस्वीर वायरल हुई। घटना पर लोगों ने जमकर अपनी नाराजगी जताई

Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: March 30, 2023 17:36 IST
गुवाहाटी दिल्ली इंडिगो फ्लाइट में नशे में धुत यात्री ने पहले की उल्टी, फिर किया ऐसा 'गंदा' काम, एयर - India TV Hindi
Image Source : TWITTER गुवाहाटी दिल्ली इंडिगो फ्लाइट में नशे में धुत यात्री ने पहले की उल्टी, फिर किया ऐसा 'गंदा' काम, एयर होस्टेस परेशान

Guwahati-Delhi IndiGo Flight: फ्लाइट में यात्रियों द्वारा की जा रही शर्मनाक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला गुवाहाटी- दिल्ली की फ्लाइट में सामने आया है। जानकारी के अनुसार शराब के नशे में धुत एक यात्री ने पहले उड़ान के दौरान उल्टी कर दी। इसके बाद शौचालय के आसपास शौच कर दिया। इसके बाद ऑन बोर्ड एयरहोस्टेस को विमान के फर्श पर पोंछा लगाना पड़ा। इस घटना के बाद लोग जहां शराबी यात्री को कोस रहे हैं, वहीं एयर होस्टेज के अपने काम के प्रति जज्बे की तारीफ भी कर रहे हैं। नशे में धुत इंडिगो यात्री ने 26 मार्च को गुवाहाटी से दिल्ली की उड़ान पर गलियारे में उल्टी कर दी और शौचालय के आसपास शौच कर दिया। घटना के बाद सोशल मीडिया पर एक केबिन क्रू सदस्य की गंदगी साफ करने की तस्वीर वायरल हुई। घटना पर लोगों ने जमकर अपनी नाराजगी जताई। फ्लाइट के एक यात्री ने एक फेसबुक पोस्ट कर घटना के बारे जानकारी दी।

सोशल मीडिया पर घटना वायरल

फ्लाइट के यात्री ने घटना का जिक्र करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि इंडिगो गुवाहाटी से दिल्ली। नशे में धुत यात्री ने गलियारे में उल्टी की और शौचालय के चारों ओर शौच किया। क्रू मेंबर की  श्वेता ने सारी गंदगी साफ की और सभी महिला मेंबर्स ने स्थिति को अच्छी तरह से हैंडल किया। महिला शक्ति को नमन।

चालक दल ने साफ किया

वायरल फोटो में चालक दल के सदस्य हाथ में सफाई स्प्रे और गंदगी को साफ करने के लिए फर्श पर टिशू पेपर के साथ दिखाई दे रहे हैं। भास्कर देव ने लिखा ‘मैं वास्तव में बुरा महसूस कर रहा था। तीन लड़कियां में से  एक गुवाहटी एक बिजयनगर और एक कोहिमा की रहने वाली थीं। वह इसे साफ करने के लिए गलियारे में चल रहे थे।

लगातार हो रही बदतमीजी 

प्रत्यक्षदर्शी यात्री के अनुसार उस यात्री को किसी भी तरह से दंडित नहीं किया गया था। मुझे वास्तव में बुरा लगा जब मैंने प्रमुख महिला को अपने हाथ के ब्रश से सफाई करते और गंदगी को साफ करने के लिए फर्श को खरोंचते हुए देखा।

मार्च की चौथी घटना

23 मार्च को दुबई से मुंबई की यात्रा कर रहे दो यात्रियों ने शराब के नशे में फ्लाइट में हंगामा किया था। दत्तात्रेय बापरडेकर और जॉन जॉर्ज डिसूजा को इस मामले में गिरफ्तार किया गया था। 9 मार्च को इंडिगो की कोलकाता-बेंगलुरु उड़ान में के शौचालय में धूम्रपान करते पकड़े जाने के बाद एक 24 वर्षीय महिला को बेंगलुरु पहुंचने पर गिरफ्तार किया गया।

वही 5 मार्च को एक अमेरिकी छात्र ने न्यूयॉर्क-नई दिल्ली अमेरिकन एयरलाइंस की उड़ान में एक सहयात्री पर पेशाब कर दिया था। 26 नवंबर 2022 को भी न्यूयॉर्क दिल्ली एयर इंडिया की उड़ान में लगभग ऐसी ही एक घटना हुई थी। जिसमें एक व्यक्ति शंकर मिश्रा ने नशे की हालत में एक बुजुर्ग महिला पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया था। इस मामले में एयर इंडिया पर 30 लाख का जुर्माना भी लगाया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement