Saturday, May 04, 2024
Advertisement

वापस की जाएगी ग्रेड 3 की भर्ती परीक्षा के असफल उम्मीदवारों की फीस, हिमंत विश्व शर्मा सरकार ने किया ऐलान

असम की हिमंत विश्व शर्मा सरकार ने घोषणा की है कि ग्रेड 3 राज्य सरकार के पदों के लिए कम से कम 8-10 लाख उम्मीदवारों ने लिखित परीक्षा दी थी। इन उम्मीदवारों में से जो सफल नहीं हो पाए, उनकी फीस सरकार वापस कर देगी। इस लिखित परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: November 06, 2022 23:07 IST
Himant Biswa Sarma- India TV Hindi
Image Source : FILE Himant Biswa Sarma

असम राज्य सरकार ने रविवार को राज्य के विभिन्न विभागों में ग्रेड 3 की नौकरियों के लिए लगभग 11,000 कर्मचारियों की भर्ती के लिए आयोजित लिखित परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए हैं। रिक्त पदों के लिए लगभग दोगुने उम्मीदवारों का चयन किया गया और वह अब दूसरे दौर के साक्षात्कार (इंटरव्यू) में शामिल होंगे, राज्य सरकार ने परीक्षा में असफल उम्मीदवारों द्वारा भुगतान की गई फीस वापस करने का निर्णय लिया है।

ग्रेड 3 राज्य सरकार के पदों के लिए कम से कम 8-10 लाख उम्मीदवारों ने लिखित परीक्षा दी। मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार केवल सफल उम्मीदवारों की फीस रखेगी। उन्होंने कहा, उन सभी के लिए जो लिखित परीक्षा पास नहीं कर सके, हम परीक्षा में उपस्थित होने के लिए भुगतान की गई फीस वापस कर देंगे। यह उन बैंक खातों के माध्यम से किया जाएगा जो उन्होंने शुल्क भुगतान के दौरान उपयोग किए थे।

21 और 28 अगस्त को आयोजित की गई थी परीक्षा 

परीक्षा इस साल 21 और 28 अगस्त को आयोजित की गई थी। कुल मिलाकर 26,442 रिक्त पद थे, जिनमें से 13,300 ग्रेड 3 और 13,341 ग्रेड 4 पद हैं। ग्रेड 4 पदों के परिणाम पहले घोषित किए गए थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement