Friday, April 26, 2024
Advertisement

कर्नाटक के चित्रदुर्ग में बंद पड़े घर से मिले 5 नरकंकाल, एक ही परिवार के थे मृतक

कर्नाटक के चित्रदुर्गा में एक घर से पांच नरकंकाल मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि बंद पड़े एक घर से पांच लोगों के नरकंकाल मिले हैं। एक ही परिवार के 5 लोगों के मौत की आशंका जताई जा रही है।

Reported By : T Raghavan Edited By : Mangal Yadav Updated on: December 29, 2023 12:09 IST
 चित्रदुर्गा में इसी घर से पांच नरकंकाल बरामद हुए हैं- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV चित्रदुर्गा में इसी घर से पांच नरकंकाल बरामद हुए हैं

कर्नाटक के चित्रदुर्ग में एक घर से पांच नरकंकाल मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि बंद पड़े एक घर से पांच लोगों के नरकंकाल मिले हैं। एक ही परिवार के 5 लोगों के मौत की आशंका जताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, चित्रदुर्ग एक्सटेंशन पुलिस थाना क्षेत्र के अधिशक्ति नगर में एक घर में 5 कंकाल पाए गए। अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि मृतकों ने सुसाइड किया था या फिर किसी और वजह से मौत हुई।

एकांत जीवन जीता था मृतक का परिवार

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मृतकों के रिश्तेदारों और परिचितों से बातचीत की तो सभी ने दावा किया कि मृतक का परिवार पूरी तरह से एकांत जीवन जीता था और गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रहा था।

घर में लेटे हुए स्थिति में मिले नरकंकाल

मृतक परिवार को आखिरी बार जून-जुलाई-2019 में देखा गया था। घर पर हमेशा ताला लगा रहता था। करीब दो महीने पहले सुबह की सैर के दौरान कुछ लोगों ने लकड़ी का दरवाजा टूटा हुआ देखा, लेकिन पुलिस को सूचना नहीं दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में तोड़फोड़ करके घुसी तो चार नरकंकाल (2 बिस्तर पर, 2 फर्श पर) एक कमरे में सोने की स्थिति में मिले। जबकि एक महिला की कंकाल दूसरे कमरे में लेटी हुई स्थिति में मिली। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया और सेंपल लिए गए।

मृतकों की पहचान की गई

प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस ने मृतकों की पहचान जगन नाथ रेड्डी, सेवानिवृत्त कार्यकारी इंजीनियर (85 वर्ष), प्रेमा पत्नी जगन नाथ रेड्डी (80 वर्ष), त्रिवेदी पुत्री जगन्नाथ रेड्डी (62 वर्ष), कृष्णा रेड्डी पुत्र जगन्नाथ रेड्डी (60 वर्ष) और नरेंद्र रेड्डी पुत्र जगन्नाथ रेड्डी (57 वर्ष) के रूप में की है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद ही मृतकों की सही पहचान हो सकेगी। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement