Monday, May 20, 2024
Advertisement

Haryana News: बीजेपी विधायक ने ली भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की शपथ, VIDEO वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

शपथ के दौरान बीजेपी विधायक ने बाकी साथियों के साथ कहा कि हमारे पूर्वज और ईश्वर हमें हमारा लक्ष्य पाने की शक्ति दें। इस मौके पर हिंदू राष्ट्र के समर्थन में नारेबाजी भी हुई।

Edited by: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: May 03, 2022 20:50 IST
BJP MLA Aseem Goel- India TV Hindi
Image Source : VIRAL VIDEO SCREENGRAB BJP MLA Aseem Goel

Highlights

  • बीजेपी विधायक ने ली भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की शपथ
  • हरियाणा के अंबाला से बीजेपी विधायक हैं असीम गोयल
  • कहा- मकसद को पूरा करने के लिए बलिदान देंगे और लेंगे

Haryana News: हरियाणा से बीजेपी विधायक असीम गोयल (Aseem Goel) ने किसी भी कीमत पर भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करवाने की शपथ ली है। रविवार को हुए इस शपथ ग्रहण के दौरान उन्होंने ये भी कहा कि इस मकसद को पूरा करने के लिए अगर बलिदान देना पड़ा तो वह भी देंगे और अगर बलिदान लेना पड़ा तो वह भी लेंगे। हरियाणा के अंबाला शहर में हुए इस कार्यक्रम के दौरान हुए शपथ ग्रहण में बीजेपी विधायक के साथ कई अन्य लोग भी मौजूद थे। इस शपथ ग्रहण का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया, जिसके बाद ट्विटर यूजर बीजेपी पर कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। 

शपथ के दौरान बीजेपी विधायक (Aseem Goel)  ने बाकी साथियों के साथ कहा कि हमारे पूर्वज और ईश्वर हमें हमारा लक्ष्य पाने की शक्ति दें। इस मौके पर हिंदू राष्ट्र के समर्थन में नारेबाजी भी हुई। बता दें कि असीम गोयल को हरियाणा बीजेपी के बड़े नेताओं में से एक माना जाता है और वह दूसरी बार अंबाला से विधायक चुने गए हैं। 

बीते दिनों एक मुस्लिम संगठन दे चुका है जान से मारने की धमकी 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाजपा विधायक असीम गोयल को बीते दिनों एक मुस्लिम संगठन की ओर से जान से मारने की धमकी भी मिली थी और इस संगठन ने उन पर आरोप लगाया था कि वह मुस्लिम विरोधी हैं। इसके बाद से उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। 

हिंदू राष्ट्र घोषित करवाने की शपथ लेने के बाद असीम गोयल ने अपनी सफाई भी पेश की है। उन्होंने कहा कि यह शपथ मैंने हिंदू होने के नाते ली है, बीजेपी विधायक होने के नाते नहीं। उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें हिंदू होने पर गर्व है। बलिदान शब्द पर भी उन्होंने अपनी बात रखी और कहा कि बलिदान का मतलब गला काटना नहीं होता है बल्कि अपने संसाधनों से इस राष्ट्र अभियान में मदद पहुंचाना है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement