Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Haryana News: हरियाणा में शर्मनाक घटना, बाथरूम में नहा रही महिला का VIDEO बनाया, पड़ोसी गिरफ्तार

Haryana News: महिला ने पुलिस से शिकायत की कि जब वह नहा रही थी तो उसका ध्यान बाथरूम की दीवार से निकाली गई ईंट की तरफ गया। उसने देखा कि वहां मोबाइल रखा हुआ है।

Khushbu Rawal Written By: Khushbu Rawal
Published on: July 19, 2022 20:45 IST
woman- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE woman

Highlights

  • पड़ोसी ने बाथरूम की दीवार पर रखा था मोबाइल
  • मोबाइल में वीडियो रिकॉर्डिंग चालू थी
  • फोन की जांच की तो वह पड़ोसी रिंकू का निकला

Haryana News: हरियाणा के जींद से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जींद में सफीदों सदर थाना क्षेत्र के इलाका गांव में बाथरूम में नहा रही एक महिला का मोबाइल से वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर गांव के ही एक युवक के खिलाफ अश्लील हरकत करने और धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फोन की जांच की तो वह पड़ोसी रिंकू का निकला

महिला ने पुलिस से शिकायत की कि जब वह नहा रही थी तो उसका ध्यान बाथरूम की दीवार से निकाली गई ईंट की तरफ गया। शिकायतकर्ता के अनुसार उसने देखा कि वहां मोबाइल रखा हुआ है। देखने पर पता चला कि मोबाइल में वीडियो रिकॉर्डिंग चालू थी। पुलिस प्रवक्ता अमित कुमार के अनुसार महिला ने अपने पति को इस बारे में बताया और फोन की जांच की तो वह पड़ोसी रिंकू का निकला। जब महिला के पति ने आपत्ति जताई तो आरोपी ने उन्हें बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी।

पुलिस ने महिला की शिकायत पर रिंकू के खिलाफ अश्लील हरकत करने और धमकी देने का मामला दर्ज किया है और जांच कर रही है।

42 साल का शख्स लड़की का अश्लील वीडियो बनाने के चलते गिरफ्तार
आपको बता दें कि 3 साल पहले ऐसे ही एक मामले में दिल्ली पुलिस ने शकरपुर से एक 42 साल के व्यक्ति को लड़की का अश्लील वीडियो बनाने के लिए गिरफ्तार किया था। आरोपी पड़ोस में रहने वाली 18 साल की लड़की का नहाते हुए वीडियो बना रहा था. तभी उसे छात्रा ने फोटो खींचते हुए देख लिया। शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement