Thursday, May 09, 2024
Advertisement

नहीं थम रहा पिटबुल का आतंक, फिर एक बच्ची पर जानलेवा हमला, चेहरे को नोंच डाला

पिटबुल डॉग के हमले कम नहीं हो रहे हैं। कभी दिल्ली, कभी नोएडा के विभिन्न सेक्टरों से पिटबुल डॉग के लोगों यहां तक की छोटे बच्चों पर हमले की खबर आती रहती हैं। ऐसा ही एक मामला हरियाणा में आया। जानकारी के अनुसार हरियाणा के करनाल में एक पिटबुल ने छत पर खेल रही बच्ची पर जानलेवा हमला कर दिया।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: December 17, 2022 11:08 IST
Dog Attack- India TV Hindi
Image Source : FILE Dog Attack

डॉग के हमलों की खबर आए दिन परेशान करती हैं। एक बार फिर एक डॉग के जानलेवा हमले की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार हरियाणा के करनाल में छत पर खेल रही बच्ची पर खतरनाक 'पिटबुल' डॉग ने जानलेवा हमला कर दिया।  हमले के दौरान डॉग ने बच्चे के चेहरे को बुरी तरह से नोंच दिया और उसका कान भी काट लिया। घायल बच्ची को तुरंत करनाल के जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। 

डॉक्टर का कहना है कि बच्ची के चेहरे पर गंभीर घाव है। हालांकि बच्ची की हालत फिलहाल ठीक है, लेकिन दर्द ज्यादा है। उसका ऑपरेशन किया जाएगा। वहीं, बच्ची के परिजनों ने पिटबुल के काटने पर मालिक के खिलाफ शिकायत की है। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कहां की है घटना, कब हुई

यह घटना हरियाणा के करनाल की शिव कॉलोनी गली नंबर 2 में शुक्रवार शाम हुई। यहां करीब एक महीने पहले किराए से रहने आए परिवार की 9 साल की बच्ची पर पिटबुल ने हमला किया। बताया गया कि बच्ची अपने घर की छत पर खेल रही थी। तभी पड़ोसी का कुत्ता छत फांद कर उसकी घर की छत पर आ धमका और हमला कर दिया।

बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी, उसकी आवाज सुन पिटबुल की मालकिन और परिवार के लोग छत पर पहुंचे. मगर, लोगों को देखने के बाद भी पिटबुल ने बच्ची को नहीं छोड़ा। फिर पिटबुल की मालकिन ने उसके मुंह में हाथ डाला तब कहीं जाकर पिटबुल ने बच्ची के चेहरे को छोड़ा, लेकिन तब तक डॉग उसके चेहरे को बुरी तरह से नोंच चुका था।

बच्ची का होगा ऑपरेशन

हमले के बाद बुरी तरह से जख्मी बच्ची को पड़ोस के लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां उसका इलाज किया गया। जो व्यक्ति बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचा। उसका कहना है कि बच्ची के पिता घर पर नहीं थे। मुझे पता चला कि पिटबुल ने अटैक किया है तो हम घायल को अस्पाल लेकर आए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement