Friday, April 26, 2024
Advertisement

केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन के घर में तोड़फोड़, सीढ़ियों पर मिले खून के धब्बे; जांच में जुटी पुलिस

केंद्रीय मंत्री के आवास पर पथराव करने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए। मौके से खून के धब्बे भी मिले हैं। उल्लूर में किराए के मकान के पिछले हिस्से में मंत्री का कार्यालय भी है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: February 09, 2023 18:16 IST
केरल में अज्ञात...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA केरल में अज्ञात व्यक्तियों ने केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन के घर पर पथराव किया।

तिरुवनंतपुरम: केरल के तिरुवनंतपुरम में केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन के आवास को अज्ञात बदमाशों ने निशाना बनाया। गुरुवार सुबह मंत्री के घर में तोड़फोड़ की गई। उनके घर के खिड़की के शीशे टूट गए। इसके अलावा, सीढ़ियों पर खून के धब्बे पाए गए। मुरलीधरन के आवास पर पथराव करने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए। उल्लूर में किराए के मकान के पिछले हिस्से में मंत्री का कार्यालय भी है।

पुलिस ने बताया कि मुरलीधरन के उल्लूर में स्थित आवास में पार्किंग स्थल की खिड़की का शीशा तोड़ा गया है। पुलिस के अनुसार उनके कार्यालय के कर्मचारियों को आज पूर्वाह्न 11 बजे खिड़की का शीशा टूटा हुआ मिला और सूचना मिलने पर मेडिकल कॉलेज पुलिस के कर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें मौके से खून के धब्बे मिले हैं।

यह भी पढ़ें-

उन्होंने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और घटना के लिए जिम्मेदार लोगों को पकड़ने और उनकी मंशा का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement