Tuesday, July 23, 2024
Advertisement

दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में बम की सूचना से मचा हड़कंप, यात्रियों को बाहर निकाला गया

दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में बम की सूचना के बाद यात्रियों को इमरजेंसी एग्जिट करवाया गया है। इसके अलावा विमान को एक आइसोलेटेड जगह पर ले जाया गया है और उसकी जांच की जा रही है।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: May 28, 2024 9:54 IST
IndiGo flight from Delhi to Varanasi- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE इंडिगो की फ्लाइट में बम की सूचना

नई दिल्ली: दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में बम की सूचना से हड़कंप मच गया है। विमान को जांच के लिए एक आइसोलेशन बे में ले जाया गया है। हवाईअड्डे के अधिकारी ने बताया कि विमानन सुरक्षा और एक बम निरोधक टीम फिलहाल मौके पर है। 

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट को रन-वे पर ही रोक लिया गया और फ्लाइट में सवार लोगों को इमरजेंसी एग्जिट कराया गया। सुरक्षाकर्मियों की टीम मौके पर पहुंच गई है और जांच जारी है। बम की खबर पर ही प्लेन को खाली कराया गया है। 

आज सुबह 5 बजकर 35 मिनट पर दिल्ली से वाराणसी जाने वाली फ्लाइट में बम की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया और एयरपोर्ट प्रशासन समेत सुरक्षाबल अलर्ट हो गए। आनन फानन में फ्लाइट से यात्रियों को उतारा गया और जांच शुरू की गई। 

हालांकि सभी यात्री सुरक्षित हैं और किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। फ्लाइटम में बम है या नहीं, ये जांच के बाद ही पता लग सकेगा। बता दें कि इससे पहले दिल्ली के कई स्कूलों को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी, जिसके बाद स्कूलों को भी खाली करवा लिया गया था। हालांकि बाद में ये जानकारी सामने आई थी कि किसी ने फर्जी में बम की खबर फैलाई थी। इसके अलावा गृह मंत्रालय में भी बम की खबर सामने आ चुकी है, जोकि फर्जी साबित हुई थी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement