Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

केरल में इजरायली महिला की हत्या का संदेह, अपने ही घर में मिली लाश

केरल के कोल्लम जिले में एक 36 वर्षीय इजरायली महिला की मौत की घटना हुई है। पुलिस को महिला के लिव इन पार्टनर पर हत्या का शक है। आरोपी भी फिलहाल अस्पताल में भर्ती है और पुलिस की निगरानी में है।

Subhash Kumar Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: December 01, 2023 7:41 IST
केरल में इजरायली महिला की मौत। - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE केरल में इजरायली महिला की मौत। (सांकेतिक फोटो)

केरल से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। राज्य के कोल्लम जिले में एक 36 वर्षीय इजरायली महिला की मौत का मामला सामने आया है। महिला की लाश उसके ही घर में पाई गई है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस इस मामले में महिला के लिव-इन पार्टनर पर हत्या का संदेह जता रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत प्राथमिकी भी दर्ज की है। आइए जानते हैं ये पूरा मामला।

क्या है पूरा मामला?

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, आरोपी खुद को योग का आचार्य बताता है। उसने कहा है कि महिला और उसने दोनों ने ही आत्महत्या करने का फैसला किया था और इसी प्लान के तहत महिला ने अपना गला रेत लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने भी अपनी गर्दन और बाद में अपने पेट पर चाकू से वार किया था। वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती है और पुलिस की निगरानी में है। हालांकि, पुलिसि का कहना है कि महिला की गर्दन के अलावा शरीर के अन्य हिस्सों पर चाकू के कई घाव थे। 

डिप्रेशन में थी महिला

पुलिस अधिकारी ने बताया है कि ये घटना गुरुवार को दोपहर में हुई थी। जब आरोपी के रिश्तेदार ने जोड़े को उनके कमरे में घायल अवस्था में पाया, तब पुलिस को इस बारे में पता लगा। पुलिस के मुताबिक, महिला डिप्रेशन में थी और योग सीखने के बावजूद बेहतर महसूस नहीं कर रही थी। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ धारा 309(आत्महत्या का प्रयास) का मामला भी दर्ज किया है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- IMD Weather Forecast Today: दिल्ली में तापमान सामान्य, यूपी और बिहार में ठंड, जानें कहां होगी बारिश

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में चुनाव पर उपराज्यपाल ने दिया बड़ा अपडेट, बताया कब छोड़ेंगे अपना पद

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement