Friday, April 26, 2024
Advertisement

Jharkhand News: देवघर जिले में कमरे में मृत पाए गए जूनियर इंजीनियर, नग्न हालत में मिली लाश

मामूल शेख मूल रूप से पाकुड़ जिले के रहने वाले थे और देवघर जिले के केलाबागान मोहल्ला के शबनम विला में अपनी पत्नी के साथ रहा करते थे।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: October 12, 2022 22:09 IST
Jharkhand News, Deoghar News, Crime News- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY Representational Image.

Deoghar News: झारखंड के देवघर जिले के अंतर्गत आने वाले मधुपुर में सिंचाई विभाग के जूनियर इंजीनियर मामूल शेख बुधवार को अपने किराए के मकान में मृत पाए गए। 28 साल के मामूल शेख की लाश को नग्न हालत में बरामद किया गया है, जिससे उनकी मौत की गुत्थी और उलझ गई है। मूल रूप से पाकुड़ जिले के महेशपुर के निवासी शेख की हत्या हुई है या उन्होंने आत्महत्या की, यह भी साफ नहीं हो पाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अपनी पत्नी केलाबागान मोहल्ला के शबनम विला में अपनी पत्नी के साथ रहते थे।

‘दफ्तर नहीं पहुंचे थे मामूल शेख’

बताया जा रहा है कि इन दिनों शेख की पत्नी कहीं गई हुई थीं और वह घर पर अकेले रह रहे थे। वह मंगलवार को दफ्तर नहीं पहुंचे थे। पुलिस ने बताया कि इस बीच उनकी पत्नी ऑफिस में लगातार फोन कर के पूछ रही थीं कि वह ड्यूटी पर पहुंचे हैं या नहीं। किसी अनहोनी की आशंका होने पर उन्होंने बुधवार को मधुपुर थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी। घर का दरवाजा अंदर से बंद होने की वजह से पुलिस दरवाजा तोड़कर कमरे में दाखिल हुई। पुलिस को मामूल शेख की लाश नग्न हालत में मिली।

सिकटिया बुढ़ई कैम्प में तैनात थे
मामूल शेख इन दिनों सिंचाई विभाग के सिकटिया बुढ़ई कैम्प में तैनात थे। मधुपुर के एसडीपीओ विनोद रवानी ने बताया कि परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है। पुलिस अभी इस नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है कि इंजीनियर ने आत्महत्या की है या उनकी हत्या की गई है। हालांकि नग्न हालत में लाश मिलने की वजह से कई आशंकाओं को बल जरूर मिला है। फिलहाल पुलिस की जांच के बाद ही स्थिति कुछ साफ होने की उम्मीद है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement