Monday, April 29, 2024
Advertisement

विदेश रह रहे पति ने WhatsApp पर दिया तीन तलाक, महिला ने पुलिस में की शिकायत

कर्नाटक के दक्षिणी कन्नड़ जिले में विदेश में रह रहे एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी को वॉट्सऐप के जरिए तीन तलाक देने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: September 19, 2023 10:47 IST
Triple Talaq, Triple Talaq WhatsApp, Triple Talaq Latest- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL दक्षिण कन्नड़ की महिला को उसके पति ने WhatsApp पर ही तीन तलाक दे दिया।

दक्षिण कन्नड़: कर्नाटक के दक्षिणी कन्नड़ जिले में विदेश में रह रहे एक शख्स द्वारा अपनी पत्नी को वॉट्सऐप पर तलाक देने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने विदेश में रहने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ वॉट्सऐप पर अपनी पत्नी को तीन तलाक का मैसेज भेजने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है। हैरान कर देने वाला यह मामला सुलिया थाने में दर्ज कराया गया है। सुलिया के जयनगर की रहने वाली मिस्रिया ने इस संबंध में अपने पति अब्दुल रशीद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

पीड़िता को विदेश भी ले गया था पति

शिकायत के मुताबिक, केरल के त्रिशूर के रहने वाले रशीद ने 7 साल पहले मिस्रिया नाम की पीड़िता से शादी की थी। दंपति की 2 बेटियां हैं। आरोपी 2 साल पहले अपनी पत्नी मिस्रिया को विदेश ले गया था, फिर वह उसे अपने दूसरे बच्चे की डिलीवरी के लिए वापस ले आया था। बताया जा रहा है कि सिर्फ 6 महीनों में दंपति में मतभेद हो गए, जिन्हें दोनों परिवारों ने सुलझाने की कोशिश की। हालांकि शख्स ने विदेश से ही अपनी पत्नी को वॉट्सऐप पर तीन तलाक का मैसेज भेज दिया।

पीड़िता ने की कानूनी कार्रवाई की मांग
मैसेज से हैरान पत्नी ने अपने पति के खिलाफ सुलिया पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रही है। बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक अजीबोगरीब घटना में एक व्यक्ति ने तुरंत साथ चलने से मना करने पर अपनी शिक्षिका पत्नी को भरी कक्षा में तीन तलाक दे दिया था। वहीं, यूपी के ही गौतमबुद्ध नगर जिले के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र में एक महिला ने पति पर कथित तौर पर तीन तलाक देने और दूसरी महिला के साथ रहने की शिकायत दर्ज कराई थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement