Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Kerala: एक परिवार के पांच सदस्यों की घर से मिली लाशें, दो बच्चे भी शामिल

Kerala:कल्लाम्बलम के पास एक परिवार के पांच सदस्य शनिवार सुबह अपने घर में मरे हुए पाए गए। मृतकों में दो नाबालिग बच्चे भी शामिल हैं। 

Reported By : PTI Edited By : Swayam Prakash Published on: July 02, 2022 13:53 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Representational Image

Highlights

  • केरल के कल्लाम्बलम में दिल दहलाने वाली घटना
  • घर से मिले एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव
  • मरने वालों में एक महिला रिश्तेदार भी है शामिल

Kerala: केरल के कल्लाम्बलम से एक दहशत भरी खबर सामने आई है। कल्लाम्बलम के पास एक परिवार के पांच सदस्य शनिवार सुबह अपने घर में मरे हुए पाए गए। मृतकों में दो नाबालिग बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि मकान का मलिक एक कमरे में फंदे से लटका पाया गया जबकि चार अन्य सदस्यों की लाश जमीन पर पड़ी मिली थी। 

मरने वालों में महिला रिश्तेदार भी शामिल

परिवार के सदस्यों की मौत पर पुलिस ने कहा कि ऐसा संदेह है कि उन्होंने जहर खाया था। पुलिस ने बताया कि मकान मालिक के अलावा उसकी पत्नी और दो बच्चे, एक अन्य महिला रिश्तेदार भी मृतकों में शामिल है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लगता है। ऐसे संकेत मिले हैं कि यह परिवार कुछ वित्तीय समस्याओं को लेकर परेशान था, लेकिन हम विस्तृत जांच के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंच सकते हैं।" उन्होंने बताया कि इस घटना की खबर तब लगी, जब परिवार का एक करीबी रिश्तेदार सुबह उनके घर पहुंचा।

दिल्ली में परिवार ने घर को गैस चेंबर बनाकर की थी खुदखुशी

बीते महीने दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के पॉश इलाके वसंत विहार से भी कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया था। हालांकि दिल्ली के इस परिवार ने जिस तरह से आत्महत्या की वो तरीका सुनकर सबके रोंगटे खड़े हो गए थे। वसंत विहार के एक ही परिवार के 3 सदस्यों ने खुदकुशी कर ली थी। मां और दो बेटियों ने फ्लैट को चारों तरफ से बंद कर दिया और सुलगती अंगीठी में कोई रासायनिक पदार्थ डालकर छोड़ दिया था। इसके कारण तीनों की दम घुटने से मौत थी। एक साल पहले परिवार के मुखिया की कोरोना से मौत हो गई थी, तभी से पूरा परिवार डिप्रेशन में चल रहा था।

सांगली में परिवार से मिली थी 9 लोगों की लाश

महाराष्ट्र के सांगली में भी कुछ हफ्तों पहले परिवार के 9 लोगों की लाश मिली थी। सांगली में एक ही परिवार के 9 लोगों की घर से लाश मिली थी, जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरुआती जांच में इसे सामूहिक आत्महत्या करार दिया था। यह घटना राजधानी मुंबई से 350 किलोमीटर दूर सांगली जिले के म्हैसल की है। पुलिस की तरफ से कर्ज के बोझ से तंग होकर आत्महत्या करने की आशंका जताई गई थी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement