Monday, April 29, 2024
Advertisement

केरल पुलिस ने चर्च के पादरी को किया गिरफ्तार, नाबालिग लड़के के यौन शोषण का है आरोप

केरल पुलिस ने तिरुवनंतपुरम जिले में पेंटेकोस्टल चर्च के पादरी को गिरफ्तार किया है। पादरी पर आरोप है कि उसने एक 13 वर्षीय नाबालिग लड़के के यौन शोषण किया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है। बता दें कि यह घटना बुधवार को कत्ताक्कादा पुलिस थाना के अधिकार क्षेत्र में हुई।

Avinash Rai Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: January 19, 2024 13:33 IST
Kerala Police arrests church priest accused of sexually exploiting a minor boy- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

दक्षिणी केरल के तिरुवनंतपुरम जिले में 13 वर्षीय लड़के का यौन शोषण करने के आरोप में पेंटेकोस्टल चर्च के एक पादरी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। यह घटना बुधवार को कत्ताक्कादा पुलिस थाना के अधिकार क्षेत्र में हुई। 59 वर्षीय पादरी पर लड़के को जाल में फंसाकर उसका यौन शोषण करने का आरोप है। लड़के की मां उसे छोड़ चुकी है। वह अस्पताल गई अपनी दादी का इंतजार कर रहा था जिस दौरान पादरी ने उसे बहकाया। वह लड़के को अपने घर ले गया, जहां उसने केक परोसने के बाद, कथित तौर पर उसे टैबलेट पर आपत्तिजनक तस्वीरें दिखाईं और फिर लड़के के साथ दुर्व्यवहार किया। पादरी की पहचान रवीन्द्रनाथ के रूप में हुई। 

Related Stories

पादरी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने पादरी के खिलाफ पॉक्सो (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। बाद में पादरी को एक अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बता दें कि इससे पहले मार्च 2023 में तमिलनाडु के कन्याकुमारी में एक चर्च के पादरी को गिरफ्तार किया गया था। पादरी को नर्सिंग छात्रा के साथ यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया था नर्सिंग छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने बेनेडिक्ट एंटो नामक पादरी के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस ने आरोपी पादरी को नागरकोइल के एक फॉर्महाउस से गिरफ्तार किया था। 

पहले भी पादरी हो चुके हैं गिरफ्तार

पिछले दिनों पादरी द्वारा महिलाओं के सामने खुद को एक्सपोज करने का वीडिया वायरल हुआ था। इस कारण लोगों के एक समूह ने उसपर हमला किया था। इस दौरान पादरी का लैपटॉप भी छीन लिया गया ता। हालांकि पादरी ने हमलावरों के खिलाफ पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। इस दौरान हमलावरों ने पादरी के लैपटॉप को भी छीन लिया। इसके कुछ दिन बाद सोशल मीडिया साइटों पर एंटो के महिलाओं के संग अंतरंग तस्वीरें सामने आईं। इसके बाद गीनों नाम की युवती ने पादरी पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया था, जिसके बाद पादरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

(इनपुट-भाषा)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement