Monday, April 29, 2024
Advertisement

करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या पर देश भर के नेताओं ने जताया दुख, कहा- दोषियों को जल्द से जल्द सजा होगी

पूरे राजस्थान को हिलाकर रख देने वाले इस वारदात के बाद पुलिस ने भी अपना काम करना शुरु कर दिया है। पुलिस ने इस वारदात में शामिल एक हमलावर को ढेर कर दिया है और उसका कहना है कि बाकी 2 बदमाशों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: December 05, 2023 17:23 IST
सुखदेव सिंह गोगामेणी की हत्या- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सुखदेव सिंह गोगामेणी की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

राजस्थान की राजधानी जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या पर देश के कई बड़ी हस्तियों और नेताओं ने ट्वीट कर दुख जताया है। शिवराज सिंह चौहान, गजेंद्र सिंह शेखावत, राज्यवर्धन सिंह राठौर और राजकुमारी दिया कुमारी ने ट्वीट कर दुख जताया है।

दिया कुमारी ने ट्वीट करते हुए लिखा है- श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी की हत्या की सूचना स्तब्ध करने वाली है। ईश्वर शोक संतप्त परिवार को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करें। सभी सम्मानित जनों से सामाजिक सद्भाव और शांति बनाए रखने की अपील करती हूँ। प्रदेश में कानून व्यवस्था को बनाये रखने के लिए भारतीय जनता पार्टी दृढ़ संकल्पित है। हमारी सरकार बनने के पहले ही दिन से अपराधियों और अपराध पर नकेल कसने के लिए हर संभव कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी और प्रदेश को अपराधमुक्त बनाया जाएगा।

वहीं, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी करणी सेना अध्यक्ष की हत्या पर दुख जताया है। उन्होंने लिखा - राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी का जीवन समाज के कमजोर वर्ग की सेवा के लिए समर्पित रहा है। ऐसे व्यक्तित्व का असमय जाना अत्यंत दुखद है। अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई हो, ऐसे अराजक तत्व किसी भी कीमत पर बचने नहीं चाहिए। परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्मा की शांति तथा परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूँ।

हत्या से दुखी गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी ने कांग्रेस की सरकार से कई बार पुलिस सुरक्षा मांगा। उन्होंने पहले भी कहा था कि उनके जान को खतरा है लेकिन सरकार ने उन्हें उस स्तर की कोई सुरक्षा नहीं दी, जैसी उन्हें चाहिए थी। जिन लोगों ने ये काम किया है उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। साथ ही प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनते ही हम ये सुनिश्चित करते हैं कि राज्य में सुरक्षा और शांती व्यवस्था कायम रखी जाएगी। मैं लोगों से शांती बनाए रखने की अपील करता हूं।

इधर, भाजपा नेता राज्यवर्धन सिंह राठौर ने भी राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोगामेड़ी की हत्या पर दुख जताया है। उन्होंने लिखा है - "श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी की हत्या के समाचार से स्तब्ध हूँ। आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी के लिए हम  प्रतिबद्ध हैं। सम्मानीय सामाजिक जनों को यह विश्वास दिलवाता हूं कि भाजपा सरकार के शपथ लेते ही राजस्थान को अपराधमुक्त करना हमारी सबसे प्रथम प्राथमिकताओं में है। आप सभी से अपील है कि इस कठिन घड़ी में शांति और धैर्य बनाए रखें। अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा। मैं लगातार पुलिस से संपर्क में हूं।   ईश्वर से गोगामेड़ी जी की आत्मा को शांति प्रदान करने एवं परिजनों और उनके समर्थकों- शुभचिंतकों को दुख की इस घड़ी में संबल प्रदान करने की प्रार्थना है।"

ये भी पढ़ें:

VIDEO: करणी सेना के अध्यक्ष के मर्डर का CCTV फुटेज आया सामने, बिलकुल करीब से मारी गई गोली

करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या, फिर चर्चा में आया लॉरेंस बिश्नोई का नाम

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement